Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5 अप्रैल से महंगी हो जाएंगी Hero की बाइक्स, इतनी बढ़ सकती है कीमत

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जिंसों की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के प्रभाव को आंशिक रूप से दूर करने के लिए वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करना जरूरी है.

5 अप्रैल से महंगी हो जाएंगी Hero की बाइक्स, इतनी बढ़ सकती है कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप मोटर साइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जल्दी कीजिए क्योंकि इनकी कीमतें बढ़ने वाली हैं. देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की मोटरसाइकिलें और स्कूटर 5 अप्रैल से 2,000 रुपये तक महंगे हो जाएंगे. कंपनी ने 29 मार्च को यह जानकारी दी. 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जिंसों की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के प्रभाव को आंशिक रूप से दूर करने के लिए वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करना जरूरी है. कंपनी अपनी पूरी प्रॉडक्ट सीरीज शोरूम कीमतों को ऊपर की ओर संशोधित करेगी. मूल्य संशोधन 2,000 रुपये तक होगा. 

ये कंपनियां पहले ही कर चुकी हैं कीमतें बढ़ाने का ऐलान

कंपनी के वाहनों की कीमतों में बढ़ोत्तरी मॉडल और बाजार के हिसाब से की जाएगी. गौरतलब है कि टोयोटा किर्लोस्कर मोटर, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज-बेंज सहित विभिन्न कंपनियों ने प्रोडक्शन कॉस्ट बढ़ने की वजह से पहले ही अगले महीने से अपने प्रॉडक्ट्स के दाम बढ़ाने की घोषणा की है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

ये भी पढ़ें:

1- Hero Splendor के इलेक्ट्रिक वर्जन की तस्वीरें वायरल, एक बार चार्ज करते ही यमुना एक्सप्रेस वे कर देंगे पार

2- जल्द लॉन्च होगी Volvo XC40 कार, जून में शुरू होगी बुकिंग

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement