Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंतजार खत्म! जानिए कब मिलेगी OLA E-Scooter की डिलीवरी

OLA ई-स्कूटर की डिलीवरी को लेकर सीआईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर बड़ी जानकारी दी है.

Latest News
इंतजार खत्म! जानिए कब मिलेगी OLA E-Scooter की डिलीवरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः इलेक्ट्रिक स्कूटर के बढ़ते चलन के बीच OLA द्ववारा लॉन्च किया गया ई-स्कूटर सर्वाधिक लोकप्रिय हुआ है. इसका लोगों ने इस स्कूटर की धमाकेदार बुकिंग की है. अब इन लोगों के मन में एक ही प्रश्न है कि बुक किए गए OLA ई-स्कूटर की  डिलीवरी कब तक शुरु होगी. इसको लेकर जानकारी कंपनी के प्रमुख ने ही दे दी है. उन्होंने ई-स्कूटर की डिलीवरी डेट सार्वजनिक कर दी है. 
 
OLA सीईओ ने दी जानकारी

OLA ई स्कूटर की डिलीवरी को लेकर कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने ऐलान किया है कि 15 दिसंबर से देश में OLA ई-स्कूटर की डिलीवरी शुरु हो जाएगी. खास बात ये है कि OLA ई-स्कूटर की दीवानगी के कंपनी को बड़ी संख्या में प्री बुकिंग मिली थी. पहले कंपनी ने डिलीवरी शुरु करने की तारीख 25 नवंबर बताई थी किन्तु उस दौरान कंपनी लोगों तक डिलीवरी नहीं पहुंचा सकी थी.

15 दिसबंर से शुरु डिलीवरी 

अपने लोकप्रिय ईस्कूटर की डिलीवरी को लेकर सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स 15 दिसंबर 2021 से ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएंगे." आपको बता दें कि इस स्कूटर की मार्केटं में काफी डिमांड है. आप अभी भी इसकी बुकिंग करा सकते हैं. इस बुकिंग के लिये 499 रुपये जमा कर सकते हैं. आप इस स्कूटर को महज 2,999 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं. 

ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको OLA इलेक्ट्रिक की ऑफिशियल वेबसाइट www.olaelectric.com पर विजिट करना होगा. OLA इलेक्ट्रिक ने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 Pro और OLA S1 लॉन्च किए थे. कीमत की बात करें तो इस ईस्कूटर की कीमत देंश में 85 हजार से लेकर 1 लाख 10 हजार रुपये तक की रखी गई है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement