Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Realme GT 2 Pro Sale: फ्लिपकार्ट के इस सेल में आप बचा सकते हैं अपने 18 हजार रुपये, ऐसे उठाएं लाभ

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से 18 हजार रुपये तक की भारी छूट पर खरीद सकते हैं. जानिए क्या है यह ऑफर?

Realme GT 2 Pro Sale: फ्लिपकार्ट के इस सेल में आप बचा सकते हैं अपने 18 हजार रुपये, ऐसे उठाएं लाभ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने अपना नया स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro लॉन्च किया है. 14 अप्रैल को इसे दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) से 18 हजार रुपये तक की भारी छूट पर खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर Realme GT 2 Pro First Sale

रियलमी (Realme) का यह नया स्मार्टफोन, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, और इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 49,999 रुपये रखी है, जिसे आप 18 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. आइए इन ऑफर्स पर नजर डालते हैं.

कंपनी ने Realme GT 2 Pro को 8GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट में लॉन्च किया है. जिसका लॉन्च प्राइस 49,999 रुपये रखा गया है. अगर आप SBI या HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो बैंक ऑफर (Bank Offer) का इस्तेमाल करके आप पांच हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. ऑफर के बाद इस फोन की कीमत 44,999 रुपये हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- LIC IPO का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खबर! केंद्र सरकार के इस फैसले से निवेशकों की होगी बल्ले-बल्ले

इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) की सुविधा भी उपलब्ध है, जिससे आप 13 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. एक्सचेंज ऑफर में 44,999 रुपये की कीमत वाले इस स्मार्टफोन को आप केवल 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस डील से 18 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है. 

Realme GT 2 Pro  के धांसू फीचर

कंपनी ने यूजर्स के लिए इस फोन में धांसू फीचर्स दिए हैं. क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 (Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1) प्रोसेसर पर काम करने वाले Realme GT 2 Pro में आपको 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा जिसे एक्स्पैन्ड भी किया जा सकता है. 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आपको इसमें 65W का सुपर डार्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा. रियलमी (Realme) के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7-इंच का क्वॉड एचडी 2K एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा.

एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करें तो Realme GT 2 Pro में 50MP का मेन सेन्सर ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप, 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का माइक्रोस्कोप कैमरा दिया गया है. साथ ही 32MP का फ्रंट कैमरा भी आपको इसके साथ मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Petrol-Diesel की बढ़ती कीमतों के बीच नितिन गडकरी बोले- कम होगा ईंधन पर खर्च अगर...

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement