Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Royal Enfield ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल Himalayan Scram 411, जनिए कितनी है बाइक की कीमत

रॉयल इनफील्ड की दो अलग-अलग रंगो में लॉन्च किया गया है. यह हिमालयन पर बेस्ड स्पिन ऑफ टेक्नोलॉजी पर आधारित है.

Royal Enfield ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल Himalayan Scram 411, जनिए कितनी है बाइक की कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रीमियम टू-व्हीलर ब्रांड रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) नू अपनी नई बाइक स्कार्म 411 (Scram 411 motorcycle) लॉन्च कर दी है. इस बाइक में हिमालय (Himalayan) पर बेस्ड एक नया अपडेट है लेकिन अपने ब्रांड की अन्य गाड़ियों की नई मोटरसाइकिल अधिक बेहतर है. यह अपने सेगमेंट में इस तरह की दूसरी पेशकश होगी जो नई येज्दी स्क्रैम्बलर के साथ मुकाबला करेगी. वहीं एडीवी के पहली बार बिक्री के 6 साल बाद हिमालय पर बेस्ड स्पिन-ऑफ बनाने की ये रॉयल एनफील्ड की पहली कोशिश मानी जा रही है.

क्या हैं बाइक के खास फीचर्स 

यह 2022 में रॉयल एनफील्ड का पहला प्रोडक्ट लॉन्च है. कंपनी की ओर से आखिरी बड़ा लॉन्च अपडेटेड क्लासिक 350 था जिसे पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था. दरअसल,  Scram 411 में हिमालयन की तुलना में एक बड़ा बदलाव, एक छोटा फ्रंट टायर होगा. जहां एडीवी के लिए 21-इंच का फ्रंट व्हील दिया जा सकता है. हालांकि पीछे की तरफ 17 इंच का टायर देखने को मिलेगा. 

स्क्रैम 411 हिमालयन के साथ पार्ट्स को शेयर करती है और इसका इंजन उनमें से एक है. इसमें वही 411cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो ADV में भी देखने को मिलता है. इंजन 24.3bhp पावर और 32Nm टॉर्क जनरेट करता है.

यह भी पढ़ें-  Toyota ने लॉन्च की नई हेचबैक कार Glanza 2022, जानिए क्या हैं इसके स्मार्ट फीचर्स

कितनी है बाइक की कीमत

आपको बता दें कि स्क्रैम 411 मोटरसाइकिल में डुअल-चैनल ABS, एक हैलोजन हेडलैंप और ट्रिपर नेविगेशन पॉड जैसे फीचर्स शामिल होंगे. इसके साथ ही मॉडल की कीमत 2 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से कम होने की उम्मीद है जो इसे हिमालयन की तुलना में काफी सस्ता बनाती है. इस बीच Yezdi Scrambler की कीमत 2.05 लाख रुपए(एक्स-शोरूम) से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें- Oben EV ने लॉन्च की अपनी पहली बाइक, आज मार्केट में देगी दस्तक

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement