Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tata Nexon EV Max भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 17.74 लाख से शुरू

टाटा मोटर्स ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार नेक्सॉन ईवी मैक्स को मार्केट में आज लॉन्च कर दिया. इसकी शुरुआती कीमत काफी कम है.

Latest News
Tata Nexon EV Max भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 17.74 लाख से शुरू

टाटा नेक्सॉन ईवी मैक्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टाटा मोटर्स के ग्राहकों का आज इंतजार खत्म हो गया. बुधवार को टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक कार नेक्सॉन का लॉन्ग रेंज वेरिएंट नेक्सॉन ईवी मैक्स (Nexon EV Max) को लॉन्च कर दिया है. जानकारी के मुताबिक इस कार की शुरुआती कीमत 17.74 लाख रुपये रखी गई है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 19.24 लाख रुपये तक जा रही है.

गौरतलब है कि Nexon EV भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार है. अब इसका नया वर्जन Nexon EV Max ज्यादा रेंज के साथ मार्केट में आ गया है. कंपनी ने दावा किया है कि एक बार चार्ज करने पर यह 437 किलोमीटर की रेंज देती है. भारतीय बाजार में यह इलेक्ट्रिक कार Hyundai Kona और MG ZS EV जैसे दिग्गज कारों को टक्कर देगी.

Tata Nexon EV Max पावर और बैटरी

Tata Nexon EV के मुकाबले Nexon EV Max में 30% बड़ा बैटरी पैक दिया गया है. Nexon EV Max में 40.5 kWh की बैटरी मिलती है. इसकी खास बात यह है कि बड़ी बैटरी होने के बाद भी इसका बूट स्पेस कम नहीं हुआ है. महज 6 घंटे में इसे आप फुल चार्ज कर सकते हैं जिसके बाद यह 140 किमी प्रति घंटा तक की स्पीड दे सकती है.

Tata Nexon EV Max

कार में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

नेक्सॉन ईवी मैक्स (Tata Nexon EV Max) लेदरेट वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरीफायर, हरमन इंफोटेनमेंट, मोड्स के लिए ज्वेलरी डायल नॉब, वायरलेस फोन चार्जर जैसे कई एडवांस फीचर्स से लैस है.

कलर और वेरिएंट

Tata Nexon EV Max दो वेरिएंट्स में उतारा गया है. इसके दो वेरिएंट्स हैं XZ+ और XZ+ Lux. इसमें आपको 3 कलर के आप्शन मिलते हैं जिनमें डेटोना ग्रे और प्रिस्टिन व्हाइट, इंटेन्सी-टील जैसे कलर को जोड़ा गया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Maths Phobia को दूर कर रहा यह खास App, अब दूसरे देशों में बढ़ाएगा अपना बिजनेस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement