Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LLC 2023: चलते मैच में गंभीर ने ऐसा क्या कह दिया कि श्रीसंत भिड़ गए, मैच के बाद खुद किया बड़ा खुलासा

LLC 2023: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में एस श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच लाइव मैच में लड़ाई हुई है, जिसका श्रीसंत ने इसका खुलासा किया है.

LLC 2023: चलते मैच में गंभीर ने ऐसा क्या कह दिया कि श्रीसंत भिड़ गए, मैच के बाद खुद किया बड़ा खुलासा

llc 2023 s sreesanth and gautam gambhir fight during india capitals vs gujarat giants match see video
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स  के बीच खेला गया था. इस मैच में इंडिया कैपिटल्स ने 12 रनों से मुकाबला जीतकर क्वालीफाई 2 में अपनी जगह बना ली है. वहीं इस मैच में दिग्गज खिलाड़ी एस श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच तू-तू, मै-मै देखने को मिली है. लाइव मुकाबले में ही दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ गए थे, जिसके बाद अब श्रीसंत ने वीडियो के जरिए इसका खुलासा किया है. आइए जानते हैं कि लड़ाई क्यों हुई थी और श्रीसंत ने क्या खुलासा किया है?

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 में वापसी करना चाहते हैं गेल, जानें क्या बोले 'यूनिवर्सल बॉस'

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स  के बीच खेला जा रहा था. इस मैच की पहली पारी के 6वें ओवर में एस श्रीसंत गेंदबाजी करने आए थे और उनके सामने गौतम गंभीर बल्लेबाजी कर रहे थे. गंभीर ने उनकी पहली ही गेंद पर एक छक्का जड़ दिया और उसके बाद एक चौका भी उन्हें लगा दिया. इसके बाद श्रीसंत ने गंभीर को घूरना शुरू कर दिया था. हालांकि जब गंभीर नॉन स्ट्राइक पर आए, तो दोनों के बीच तू-तू मै-मै शुरू हो गई. उसके बाद अंपायर और पार्थिव पटेल ने दोनों को अलग-अलग किया और मामला शांत करवाया. वहीं अब श्रीसंत ने इस लड़ाई को लेकर खुलाया किया है. 

गंभीर से लड़ाई के बाद श्रीसंत ने किया खुलासा

श्रीसंत ने एक वीडियो के जरिए गौतम गंभीर से हुई तीखी बेहस को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने वीडियो में कहा, "इतना सपोर्ट करने के लिए मैं सबसे पहले आप सभी का धन्यवाद कहना चाहता हूं. मैं अगर लड़ाई पर बात करूं तो, मिस्टर गौतम गंभीर एक फाइटर हैं, वो सभी से लड़ने लगते हैं और ना ही वो सीनियर की इज्जत करते हैं. उन्होंने वीरेंद्र सहवाग जैसे बड़े और सीनियर खिलाड़ी की भी इज्जत नहीं की है. वही आज भी उन्होंने क्या है. जो उन्होंने लाइव मैच में पर कहा है, वो बिल्कुल में कबूल के लायक नहीं है. मुझे आपके सपोर्ट की जरूरत है." 

उन्होंने आगे कहा, "मिस्टर गंभीर ने मुझे लेकर कई बाते लाइव मैच में गलत कही है. उन्होंने मैच फिक्सिंग को लेकर भी कहा है. जो ये बहुत गलत है. गंभीर अक्सर अपनी साथी खिलाड़ियों के साथ लड़ते रहते हैं. जाहे वो विराट कोहली हों या कोई और खिलाड़ी, उनका काम हमेशा लड़ने का ही होता है. जो उन्होंने कियो है वो ना तो मेरी फैमिली और ना ही मेरे फैंस के लिए सही है." बता दें कि श्रीसंत के एक ओवर में गंभीर ने एक छक्का और एक चौका लगा दिया था, जिसके बाद ये मामला काफी बढ़ गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement