Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: तस्वीर में सामने ही छिपे थे 5 जीव लेकिन दिग्गजों ने भी कर दिया सरेंडर, क्या आपको दिखे?

इस तस्वीरे में छिपी पहेली का जवाब बताने में बड़े-बड़े धुरंधरों के दिमाग के फ्यूज उड़ रहे हैं.

Optical Illusion: तस्वीर में सामने ही छिपे थे 5 जीव लेकिन दिग्गजों ने भी कर दिया सरेंडर, क्या आपको दिखे?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) वाली कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. लोग भी इन तस्वीरों में खास रूची दिखा रहे हैं. बता दें कि वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में एक पहेली छिपी होती है जिसका जवाब ढूंडने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते है. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस तस्वीरे में छिपी पहेली का जवाब बताने में बड़े-बड़े धुरंधरों के दिमाग के फ्यूज उड़ रहे हैं.

ढूंढकर निकालने हैं 5 जीव
वायरल हो रही तस्वीर में पांच जीव छिपे हुए हैं. अधिकतर लोग लगातार देखने के बाद भी तस्वीर में छिपे जानवरों को ढूंढ पाने में असफल साबित हो रहे हैं. हालांकि कुछ लोग दिमाग के इतने तेज है जो पहली बार में जवाब ढूंडने में सफल रहे. ऐसे लोगों को सोशल मीडिया पर जीनियस की उपाधि दी जा रही है. तस्वीर में एक मुर्गी, एक मुर्गा और उसके तीन बच्चे यानी 3 चूजे छिपे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- SHOCKING: छात्र ने एप्लीकेशन में लिखा- 'मेरा देहांत हो गया है, मुझे आधे दिन की छुट्टी चाहिए', प्रिंसिपल ने साइन कर कहा 'ग्रांटेड'

इन जीवों को ढूंढने के लिए आपको अपने दिमाग के घोड़े तेजी से दौड़ाने पड़ेंगे. इसके बाद ही आप मुर्गी और उसके परिवार को खोज पाएंगे. तस्वीर में बड़ी ही चालाकी से आड़ी तिरछी शाखाओं के बीच एक-एक जीव को छिपाया गया है. हालांकि अगर आप ध्यान केंद्रित करके गौर से देखेंगे तो आपको धीरे-धीरे सारे जीव दिख जाएंगे. 

यह है सही जवाब-

सही जवाब

ये भी पढ़ें- Condom कंपनी ने कॉपी किया टाइगर का 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग, लोग बोले एडमिन को दिलाओ प्रमोशन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement