Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

106 साल की कछुए ने कराया स्क्रब, लिया स्पा का आनंद, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कछुआ स्पा और स्क्रब को एंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है.

106 साल की कछुए ने कराया स्क्रब, लिया स्पा का आनंद, वीडियो वायरल

Turtle viral video : कछुए का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिनों कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. जानवरों पर फीचर किए गए वीडियो खास तौर पर लोगों को पसंद आते हैं. हाल ही में एक कछुए का वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह काफी एंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है. औसतन 150 साल से भी ज्यादा दिनों तक जिंदा रहने वाले कछुओं शक्ल और सूरत से काफी क्यूट नजर आती है. ऐसे ही एक क्यूट कछुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

वीडियो को मशहूर अमेरिकी YouTuber Jay Brewer की तरफ इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. वीडियो में Jay Brewer को एडोल्फ नाम के बुजुर्ग कछुए को धोते और रगड़ते देखा जा सकता है. Jay Brewer, एडोल्फ की गर्दन और खोल को ब्रश करते हुए नजर आ रहे हैं. क्यूट कछुआ इस मोमेंट को एंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में कछुए ने अपनी आंखें बंद कर लीं और अपनी धुलाई को एंजॉय कर रहा है.

ये भी पढ़ें - PM Modi से छिपाकर क्या खा रहे थे शिवराज सिंह चौहान? मोदी के देखते ही हड़बड़ा गए सीएम

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - बिहार में हुई खतरनाक चेकिंग, बिना हेलमेट वाले को लाठी मारी, धक्का देकर स्कूटर से गिराया

Jay Brewer अमेरिका के कैलिफोर्निया के फाउंटेन वैली में स्थित द रेप्टाइल जू प्रागैतिहासिक इंक के संस्थापक और अध्यक्ष हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6 मिलियन से अधिक और YouTube पर 4 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. वह अक्सर चिड़ियाघर से जानवरों की वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं, जिन्हें अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement