Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुद से 43 साल बड़े आदमी से की शादी, होटल में होती है ये दिक्कत, पढ़ें इस खूबसूरत महिला का अनूठा दर्द

Viral News: महिला की उम्र 22 साल है जबकि उसके पति 65 साल के हैं. ऐसे में उन्हें ट्रैवलिंग के दौरान होटल की बड़ी समस्या होती है.

खुद से 43 साल बड़े आदमी से की शादी, होटल में होती है ये दिक्कत, पढ़ें इस खूबसूरत महिला का अनूठा दर्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आजकल  कपल्स के बीच लंबा फासला होना आम बात हो गई है. इसकी वजह से कई बार कपल्स को कुछ खास समस्याओं को सामना भी करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ है जो कि अपने पति के साथ जब घूमने जाती है तो उसे होटल में हमेशा दो बेड वाला कमरा मिलता है. महिला ने बताया है कि इस समस्या की वजह उसके पति और उसकी उम्र में 43 साल का अंतर है. 

दरअसल, एक कपल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक जॉइंट अकाउंट चलाता है. कपल्स की बात करें तो पति की उम्र 65 और पत्नी की 23 साल है. एक वीडियो में महिला ने बताया है कि उसके पति की ज्यादा उम्र के कपल्स को होटल में कभी भी एक बेड वाला कमरा नहीं मिलता है और इसके चलते उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. 

लड़की समझकर रचाई शादी लेकिन सुहागरात पर बिगड़ा खेल, दूल्हे का हुआ ये हाल

महिला ने बताया है कि हम जब किसी भी होटल में चेक इन करते हैं तो हमें होटल द्वारा कमरे में दो बेड दिए जाते हैं जबकि हम एक डबल बेड चाहते हैं. बता दें कि टिकटॉक अकाउंट में कपल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों अलग-अलग बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: इंसानों की तरह सीधे खड़ा हो गया कोबरा, देखकर कांप गए लोग

गौरतलब है कि महिला के वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इस इस वीडियोज में मजेदार कमेंट्स करने के साथ ही कपल्स के लिए सहानुभूति दिखा रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस समस्या के लिए दोनों का मजाक भी उड़ा रहे हैं. यूजर्स ने यह तक लिख दिया है कि होटल वाले उन दोनों को बाप बेटी समझते होंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement