Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

23 March Bihar Bandh: सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड करने लगा बिहार बंद, यहां जानें पूरा मामला

Youtuber Manish Kashyap की गिरफ्तारी को लेकर उनके समर्थक काफी गुस्से में हैं जिसके चलते उन्होंने 23 मार्च को बिहार बंद का ऐलान कर दिया है.

23 March Bihar Bandh: सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड करने लगा बिहार बंद, यहां जानें पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में 23 मार्च को बिहार बंदी का ऐलान किया गया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है. इसमें कई तरह के दावे किए जा रहे हैं लेकिन इसकी वजह से अनजान लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि क्याा सच में 23 मार्च को बिहार का कामकाज ठप हो जाएगा. यह बिहार बंद का ट्रेंड यूट्यूबर मनीष कश्यप से जुड़ा हुआ है. फेक न्यूज फैलाने और सामाजिक तनाव भड़काने के आरोप में मनीष कश्यप को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मनीष की गिरफ्तारी पर उनके समर्थकों ने बवाल मचा दिया है और उनके समर्थक सरकार की आलोचना कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि तमिलनाडु मामले में गिरफ्तार मनीष कश्यप के समर्थन में 23 मार्च तो बिहार बंद किया जाएगा. RJP राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने  मनीष कश्यप के समर्थन में बिहार बंद का ऐलान किया है. शाम चार बचे तक 44 हजार से ज्यादा लोगों ने इसको लेकर ट्वीट किया है और इसके जरिए लोग मनीष कश्यप के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं.

कानपुर के इस बाबा को चैलेंज कर रहे थे डॉक्टर साहब, वायरल वीडियो देख लोग बोले 'आत्मा निकाल दी'

आरजेपी अध्यक्ष ने आशुतोष कुमार ने कहा कि प्रशासन जानबूझकर मनीष कश्यप को फर्जी वीडिया केस में फंसाया है हम इस घटना का विरोध करते हैं और सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द मनीष कश्यप केस की जांच होने के उपरांत उन्हें छोड़ दिया जाए. मनीष की रिहाई को लेकर ही सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement