Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांप को जिंदा चबा गया 3 साल का बच्चा, हालत देख डॉक्टरों ने दबा ली दांतों तले उंगली

Viral News: तीन साल के बच्चे के इस कारनामे पर किसी को यकीन नहीं हुआ. घटना से डरकर घरवाले बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंच गए. जहां डॉक्टर्स ऐसा केस देख के हैरान रह गए.

सांप को जिंदा चबा गया 3 साल का बच्चा, हालत देख डॉक्टरों ने दबा ली दांतों तले उंगली
ghaziabad snake child news hindi news
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  उत्तर प्रदेश के फरुर्खाबाद में एक तीन साल के बच्चे ने ऐसा काम किया कि सुनने वाले हैरान रह गए. यहां बच्चा सांप चबा गया, जिसके बाद सांप मर गया. घटना की जानकारी होते ही परिजन परेशान हो गए. वह बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंच गए. जहां बच्चे की हालत देख डॉक्टरों ने दांतों तले उंगली दबा ली. इलाज के बाद बच्चे की हालत स्थिर बताई जा रही है. 

यह घटना जिले के मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मदनापुर गांव की है. जहां दिनेश कुमार का बेटा आयुष अपने घर के आंगन में खेल रहा था. इस बीच वह जोर से चिल्लाने लगा. बच्चे की आवाज सुन दादी जब दौड़कर आई तो बच्चे को देखकर हैरान रह गई. बच्चे के मुंह में सांप था. दादी सुनीता ने बताया कि पहले उन्होंने बच्चे के मुंह से सांप निकाला. उसके बाद उसका मुंह साफ किया. 

यह भी पढ़ें- गे कपल से जानिए Same Sex Marriage की जंग क्यों, दिल के रिश्ते को क्यों चाहिए कानूनी बंधन

बच्चे को अस्पताल लेकर भागे परिजन 

घटना के बाद परिजन ने बच्चे को पॉलीथीन में भर लिया और बच्चे को लेकर अस्पताल भाग गए. बच्चे का ऐसा कारनामा देख डॉक्टर्स भी हैरान हो गए. जिला अस्पताल की इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर मोहम्मद सलीम अंसारी ने बच्चे का प्राथमिक इलाज किया. इलाज के बाद बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी शृंगार गौरी केस: मुख्य याचिकाकर्ता का ऐलान, 'अब नहीं लड़ सकता केस, मुझे परेशान कर दिया'


डॉक्टरों ने इस घटना पर कही यह बात 

बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि पहली बार देखने बार मामला बहुत गंभीर लगा. लड़के को भर्ती कर आवश्यक दवाएं दी गई. कुछ देर में ही बच्चे की तबियत में सुधार दिखाई देने लगा. बच्चे का इलाज करने वाले डॉक्टर मोहम्मद सलीम अंसारी ने कहा कि बच्चे को 24 घंटे निगरानी में रखने के बाद उसे घर भेज दिया. ऐसा लगता है कि सांप जहरीला नहीं था. उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि बच्चे ने सांप को निगला नहीं था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement