Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

60 की उम्र में 20 साल की लड़कियों को टक्कर दे रही हैं ये दादी, फोटो देख हैरान रह जाएंगे आप

Viral News: 60 साल की चीनी महिला ने बताया कि उनकी कमर 27 इंच है. उन्होंने अपने फिटनेस सीक्रेट को लेकर भी बात की.

60 की उम्र में 20 साल की लड़कियों को टक्कर दे रही हैं ये दादी, फोटो देख हैरान रह जाएंगे आप

Trending News Hindi Social Media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  कुछ लोग अपने स्वास्थ्य पर ध्यान न देने के चलते अपनी उम्र से अधिक दिखाई पड़ते हैं तो वहीं कुछ लोग मेहनत करके अपनी उम्र से कम उम्र के दिखाई देते हैं. आपने कई बार देखा होगा कि कुछ लोग 40 साल के होते हैं लेकिन वह देखने में कम उम्र के समझ में आते हैं. हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं, जो 60 साल की होने के बावजूद 20 वर्ष की लड़कियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

आपको लग रहा होगा कि 60 साल की महिला 55 की दिख सकती है लेकिन वह 20 साल की लड़कियों को कैसे टक्कर दे सकती है? जी हां, 60 साल की एक महिला रोजाना जिम जाती हैं और घंटो वर्कआउट करती हैं. डाइट से लेकर जिम तक पर ध्यान देने वाली एक 60 वर्षीय महिला की फिटनेस देखकर आप चौक जायेंगे.

ये भी पढ़ें- Noida के स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज पर बवाल, परिवार का आरोप, 'हमें बाउंसरों ने पीटा'

20 साल की लड़कियों को टक्कर दे रहीं 60 साल की दादी

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम बाओ शाओलिंग है. वह चीन के एक शहर में रहती हैं. 38 साल की उम्र में उन्हें फिटनेस पर ध्यान देने की बात समझ में आई थी. जिसके बाद से ही वह जिम और वर्कआउट करने लगीं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह काफी मोटी हो गई थी और उनके कपड़े फिट नहीं होते थे. ऐसे में उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए एरोबिक्स क्लासेस जॉइन कर ली. वह इसके प्रति अधिक सीरियस होती गई. 

यह भी पढ़ें- तलाक हुआ या ऑफिस में किसी से चलने लगा चक्कर, नौकरी नहीं देगी यह कंपनी

ऐसी है बाओ शाओलिंग की दिनचर्या

बाओ शाओलिंग सुबह 7 बजे उठ जाती हैं. नाते से पहले वह वर्कआउट करती हैं. अपनी फिटनेस सीक्रेट को लेकर उन्होंने कहा कि हेल्थी फूड और डेली वर्कआउट ही उनका फिटनेस सीक्रेट है. उन्होंने बताया कि इस समय उनकी उम्र 27 इंच है और 20 साल की उम्र में उनकी कमर 25 इंच थी. 60 साल की होने के बावजूद भी वहां मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ महसूस करती हैं. वर्कआउट करते वक्त भी उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होती.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement