Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस देश में आसमान से हुई पैसों की बारिश, लूटने के लिए मची होड़, देखें Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है.

इस देश में आसमान से हुई पैसों की बारिश, लूटने के लिए मची होड़, देखें Viral Video

Money rain from sky video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

 डीएनए हिंदी: आपने लोगों को कई बार यह कहते सुना होगा कि आसमान से पैसों की बारिश थोड़ी हो रही है, जो इतना खर्च किया जाए. यह मुहावरा तो आपको हर दूसरा व्यक्ति कहते सुनाई देता ही होगा लेकिन सोचिए अगर आसमान से सच में पैसों की बारिश होने लगे तो क्या होगा? अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है तो ऐसा ही हुआ है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चेक रिपब्लिक के एक इन्फ्लुएंसर कमिल बार्टोशेक ने हेलीकॉप्टर से 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर उड़ाकर लोगों के ऊपर पैसों की बारिश कर डाली. बार्टोशेक ने एक कांटेस्ट का आयोजन किया था और इसके विजेता को यह पैसे देने वाले थे. जब कांटेस्ट में कोई नहीं जीत पाया तो इन्फ्लुएंसर ने पैसे सभी में बांटने का फैसला किया. इसके बाद उन्होंने एक ईमेल के ज़रिये सभी कंटेस्टेंट को सीक्रेट मैसेज कर लोकेशन बताई जहां वो पैसे उड़ाने वाले थे. इस लोकेशन को जानने के लिए भी कंटेस्टेंट को एक कोड क्रैक करने की ज़रूरत थी.

ये भी पढ़ें: Kanpur Crime: कानपुर में तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा, पिता की मौत के बाद नाबालिग से चाचा और फूफा ने किया रेप 

हेलीकाप्टर से हुई पैसों की बारिश 

काज़मा ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि दुनिया में पहली बार पैसे की बारिश. चेक रिपब्लिक में एक हेलीकॉप्टर से 10 लाख डॉलर गिराए गए. किसी को किसी तरह की कोई चोट नहीं पहुंची. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैदान में इकट्ठा हुए हजारों लोगों ने एक घंटे से भी कम समय में सभी नोटों को प्लास्टिक की थैलियों में इकट्ठा कर लिया. वहां पर लोगों ने ज्यादा से ज्यादा पैसे बटोरने की कोशिश की. 

ये भी पढ़ें: Zomato ने महिला डिलीवरी पार्टनर्स के लिए शुरू की यह खास योजना, मिलेगा लाभ

वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ यूजर ने लिखा कि हमारे देश में ऐसा कुछ क्यों नहीं होता है. वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि हमारे नसीब में ऐसा कब होगा? एक यूजर ने लिखा कि पैसे के लिए लोग किसी भी हद को पार कर सकते हैं. एक यूजर ने कहा कि ये तो गजब की स्कीम थी, काश ऐसा कुछ मेरे साथ भी हो जाए तो मजा आ जाए. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement