Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Accident Video: हाथ-पैर ऊपर रखकर बाइक चला रहा था शख्स, मिली ऐसी सजा जिंदगी भर नहीं भूलेगा!

शख्स ने ना तो बाइक का हैंडल पकड़ रखा था और ना ही उसपर पैर रखे हुए थे. इस पर भी बाइक आसानी से चलती रहती है.

Accident Video: हाथ-पैर ऊपर रखकर बाइक चला रहा था शख्स, मिली ऐसी सजा जिंदगी भर नहीं भूलेगा!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहते हैं कि मुसीबत कभी बताकर नहीं आती. हालांकि, कुछ लोग होते हैं जो खुद से आगे बढ़कर मुसीबत को न्योता देते हैं. ऐसे लोगों को देखकर लगता है मानो 'आ बैल मुझे मार' की कहावत इन्हीं के लिए ही बनी है. लोगों की लापरवाही के ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर आए दिए वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में आप एक शख्स को हाथ-पैर ऊपर रखकर बाइक चलाते हुए देखेंगे. शख्स ने ना तो बाइक का हैंडल पकड़ रखा था और ना ही उसपर पैर रखे हुए थे. इस पर भी बाइक आसानी से चलती रहती है. हालांकि, थोड़ी देर बाद शख्स के साथ जो होता है, उसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो-

आप देख सकते हैं कि कैसे थोड़ी ही दूर चलने के बाद शख्स को उसकी लापरवाही की सजा मिल जाती है. हुआ यूं कि शख्स को ऐसा स्टंट करते देख पास से गुजरने वाले अन्य वाहन सवार उसे समझाने की कोशिश करते हैं. इस दौरान बाइक सवार शख्स का ध्यान सड़क से हटता है और वह सीधा सामने खड़ी जीप से जा टकराता है. 

यह भी पढ़ें- Online खाना मंगाने पर मिलीं चबाई हुई हड्डियां, Delivery Boy की बात सुन हैरान रह गया शख्स  

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो @YoufeckingIdiot नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 54k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है. यूजर्स का कहना है कि यह किसी बुरे सपने जैसा है तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो होना ही था'. 

यह भी पढ़ें- एक आदमी के लिए पहुंच गई सैकड़ों कैब? हैकर्स का ये खेल आपको कर देगा हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement