Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agra News: 30 लाख रुपयों से भरी एटीएम कोहरे का फायदा उठा पिकअप वैन में ले उड़े बदमाश

UP Viral News: इस समय उत्तर प्रदेश के ज्यादातर हिस्से में घना कोहरा छाया रहता है. इस बीच आगरा में बदमाशों ने इसका फायदा उठाकर एटीएम का 30 लाख रुपये कैश पिकअप वैन में डालकर ले उड़े.

Latest News
Agra News: 30 लाख रुपयों से भरी एटीएम कोहरे का फायदा उठा पिकअप वैन में ले उड़े बदमाश

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आगरा में कुछ बदमाश घने कोहरे का फायदा उठाकर पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए. एटीएम मशीन में 30 लाख के करीब कैश होने का अनुमान जताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि वारदात सोमवार को अल सुबह रात 2.30 बजे के आसपास हुई. बदमाश पूरी एटीएम मशीन को उखाड़कर एक पिकअप वैन में भरकर ले गए. घना कोहरा होने की वजह से वारदात अंजाम देने में कामयाब रहे. एटीएम मशीन रामनिवास रावत नाम के शख्स के मकान में लगी थी. निचले तल पर एसबीआई बैंक का एटीएम था जबकि ऊपर के मकान पर पूरा परिवार रहता है. देर रात आवाज सुनकर परिवार ने ही पुलिस को फोन कर सूचना दी थी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

आगरा पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चोरों ने घने कोहरे और मौसम का फायदा उठाते हुए अपराध अंजाम दिया है. वारदात एटीएम मशीन के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. अब तक जो फुटेज मिले हैं उससे लग रहा है कि चोर पूरी तैयारी से आए थे और उनकी संख्या 4 या 5 हो सकती है. दूसरे साक्ष्य जुटाने की कोशिश हो रही है और सर्विलांस और एसओजी की टीम को लगाया गया है. 

यह भी पढ़ें: मालदीव की सांसद ने PM मोदी पर की टिप्पणी को बताया शर्मनाक और नस्लवादी  

बदमाशों को पकड़ने के ली सील किए बॉर्डर 
पुलिस ने बताया कि वारदात सोमवार तड़के 2 से 2.30 बजे के बीच में हुई है और फोन कॉल पर जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम पहुंची लेकिन तब तक बदमाश भागने में कामयाब रहे. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम देर रात 3.30 बजे के करीब पहुंची थी. पुलिस को आशंका है कि इतनी बड़ी रकम के साथ बदमाश आगरा से बाहर भाग सकते हैं. आगरा से राजस्थान और मध्य प्रदेश दोनों ही राज्य ज्यादा दूर नहीं हैं. इस आशंका को देखते हुए पुलिस ने सीमाएं सील कर दबिश बढ़ा दी है.

CCTV फुटेज खंगाल रही है पुलिस 
पुलिस एटीएम में लगे सीटीवी फुटेज के साथ ही आसपास के कैमरों से भी सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है. पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि ऐसी आशंका भी है कि बदमाशों ने एटीएम को उठाने से पहले इलाके की रेकी की हो और तब घटना को अंजाम दिया. इसे देखते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी जांच रहे हैं और कुछ लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस टीम मुस्तैदी से काम कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही हम आरोपियों तक पहुंच जाएंगे.

यह भी पढ़ें: पवार फैमिली में बढ़ती जा रही दरार, सुप्रिया सुले ने अजित पवार को बताया बूढ़ा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement