Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Flood: पानी-पानी अहमदाबाद एयरपोर्ट, वीडियो में देखें रनवे से लेकर पार्किंग तक बाढ़ का कहर

Ahmedabad International Airport Flooded: बारिश और बाढ़ की वजह से देश के अलग-अलग हिस्सों में लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर भी बाढ़ का नजारा है और लोगों को घुटने तक पानी में सफर करना पड़ रहा है. 

Gujarat Flood: पानी-पानी अहमदाबाद एयरपोर्ट, वीडियो में देखें रनवे से लेकर पार्किंग तक बाढ़ का कहर

Ahmedabad Airport

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस वक्त देश के कई हिस्सों में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से हालात बेकाबू हैं. गुजरात (Gujarat Heavy Rains) के कई जिलों में भी लगातार बारिश हो रही है. बारिश और बाढ़ का पानी अहमदाबाद एयरपोर्ट तक पहुंच गया है. एयरपोर्ट के पार्किंग से लेकर रनवे तक पानी भरा हुआ है. पानी भरे होने की वजह से लोगों को विमान तक जाने के लिए घुटने भर पानी में से होकर जाना पड़ रहा है. एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से अपील जारी की गई है कि लोग पार्किंग के इस्तेमाल से बचें. भारी बारिश की वजह से कई विमानों का समय और रूट भी बदलना पड़ा है. मौसम विभाग का अनुमान है कि अभी 25 तारीख तक प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश होती रहेगी.

एयरपोर्ट पर घुटनों तक भरा पानी 
अहमदाबाद एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यात्रियों को घुटने तक भरे पानी में आना-जाना पड़ रहा है. हालांकि एयरपोर्ट स्टाफ और एयरलाइंस के कर्मचारी यात्रियों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. भारी बारिश के बाद से गुजरात में हालात गंभीर बन गए हैं. अहमदाबाद शहर के अलग-अलग हिस्सों में भी पानी भरा है और लोगों को घर से निकलते हुए एहतियात रखने का निर्देश जारी किया गया है. 

यह भी पढ़ें: अब बीजेपी नेता ने ही कर दिया दावा, 50 करोड़ लेकर विधायक ने बदला था पाला

अहमदाबाद एयरपोर्ट ने एक ट्वीट कर लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है, “एयरपोर्ट के आसपास भारी बारिश और पानी जमा हो गया है जिसकी वजह से विमानों के परिचालन में भी रुकावट आ रही है. हम सभी यात्रियों से अनुरोध करते हैं कि वे अपनी यात्रा शुरू करने से पहले अपनी संबंधित एयरलाइनों से जांच कर लें. यात्रियों को एयरपोर्ट पर पार्किंग से भी बचने की सलाह दी जाती है.' पार्किंग में भी पानी भर गया है और ऐसे में गाड़ियों को लाने-ले जाने में काफी मुश्किल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो

यह भी पढ़ें: रायगढ़ में फिर शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, 81 लोग अब भी लापता, 27 की मौत

गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात के सीएम से बात 
गुजरात में बारिश और बाढ़ की वजह से हालात चिंताजनक बने हुए हैं. इसे देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल से फोन पर बात कर हालात की जानकारी और राज्य सरकार के सुरक्षा और राहत कार्यक्रमों की जानकारी ली है. गुजरात के अलावा इस वक्त महाराष्ट्र में मुंबई और कोंकण क्षेत्र में भी भारी बारिश हो रही है और दिल्ली में भी यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. उत्तर भारत के कई राज्यों में बाढ़ जैसे हालात बने हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement