Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपना Death Certificate खुद बनवा सकेंगे अब! क्या है इस वायरल तस्वीर का सच?

वायरल तस्वीर को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इस वेबसाइट को देखकर कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं कुछ अलग ही मजाक के मूड में दिख रहे हैं.

अपना Death Certificate खुद बनवा सकेंगे अब! क्या है इस वायरल तस्वीर का सच?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर बिजनेसमैन और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वेबपेज की तस्वीर शेयर की है जिसमें डेथ सर्टिफिकेट के लिए अप्लाई किया जाता है. यह कोई नई बात नहीं है. भारत में भी इसके लिए सरकारी पोर्टल है. जिसपर लॉगइन करके डेथ सर्टिफिकेट के लिए अप्लाई किया जा सकता है. महिंद्रा की पोस्ट वायरल हो रही है क्योंकि इस वेबपेज में पूछा जा रहा है कि आप अपने लिए डेथ सर्टिफिकेट चाहते हैं या किसी और के लिए. 

इसे शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, केवल भारत ही ऐसा देश नहीं है जो पुनर्जन्म में विश्वास रखता है. अब वे विश्वास रखते हैं या नहीं, क्या सोचते हैं ये तो वही जाने लेकिन ऐसा हो सकता है कि यह कोई टेक्निकल एरर हो. खैर जो भी रहा सोशल मीडिया पर इसे लेकर अच्छा माहौल बन गया.

यह भी पढ़ें: Lockdown: दुनिया तल रही थी जलेबियां इन भाई साहब ने घर बैठे बना डाला हवाई जहाज

एक यूजर ने लिखा, ये देखिए सर मेरे पिता का कोविड वैक्सीन का सर्टिफिकेट और ड्यू डेट भी दी गई है जबकि उनकी मौत को 2 साल हो गए हैं. वह 2020 में दुनिया को अलविद कह चुके हैं और उनके लिए बूस्टर डोज का सुझाव भी आ रहा है. सलोनी ने लिखा. ये तो कुछ भी नहीं सर लोग तो मरने के बाद वोट भी डाल लेते हैं. एक ने मुन्ना भाई स्टाइल में लिखा, दोबारा जन्म लेने के लिए पिछले जन्म का डेथ फॉर्म भरना जरूरी है क्या.

यह भी पढ़ें: व्हीलचेयर पर खाना डिलीवर करता है Zomato Boy, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement