Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: गंदे नाले में कूदे विधायक जी, लोग रोकते रहे वो जाकर बैठ गए

नेता जी के पीछे भारी भीड़ थी. लोग उन्हें रोक रहे थे लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नहीं थे. गंदगी से नाराज विधायक सीधे नाली में उतरे और जाकर बैठ गए.

Viral Video: गंदे नाले में कूदे विधायक जी, लोग रोकते रहे वो जाकर बैठ गए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्रप्रदेश की YSR कांग्रेस पार्टी के विधायक कोटमरेड्डी श्रीधर रेड्डी गंदगी को लेकर विरोध जताते हुए एक नाली में बैठ गए. उनका कहना था कि वह कई दिनों से संबंधित अधिकारियों से नाली की साफ-साफई को लेकर अनुरोध  कर रहे थे लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी. उनकी समस्या पर जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने शांतिपूर्ण तरीके से विरोध दर्ज करवाने का यह तरीका अपनाया.

विधायक का कहना था वह इस इलाके के लोगों के प्रति जिम्मेदार हैं. जनता के सवालों का जवाब उन्हें देना है. उन्होंने मांग की कि अधिकारी उन्हें लिखित में एक प्रॉपर टाइम फ्रेम बताएं. ताकि वह यह समझ सकें कि यह काम कितने दिनों में पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर वे इसे साफ करने में नाकाम होते हैं तो वह दोबारा यहां आकर इस नाले में बैठेंगे.

यह भी पढ़ें: घोड़े पर डिलिवरी करने वाले बंदे की तलाश में Swiggy, पता बताने वाले को मिलेगा इनाम


नेता जी के वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वह क्षेत्र का विधायक है. पूरा इलाका इनके अंडर आता है. ये जो भी कहेंगे अधिकारियों को वह करना ही होगा और ये सब नाटक कर रहे हैं. यह केवल पॉपुलर होने का स्टंट है. गिरीश कुलकर्णी ने लिखा, जब तक विधायक जी इस नाले में नहा न लें तबतक काम नहीं होना चाहिए. अखंड भारत नाम के एक पेज से कमेंट आया, अगर इन्हें इतनी ही चिंता थी तो नाले में खड़े होने की जगह इसे साफ कर लेते. साथ में इतने लोग भी तो थे.   

यह भी पढ़ें: अब इंसानों का खून नहीं पीएंगे मच्छर, साइंटिस्ट ने उनके लिए तैयार की खास डायट

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement