Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मिट्टी के ढेर पर लोटपोट हो रहे बेबी एलीफेंट ला देंगे आपके चेहरे पर मुस्कान

Baby Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये हाथी के बच्चे मिट्टी के ढेर में लोटपोट होते नजर आ रहे हैं.

Viral Video: मिट्टी के ढेर पर लोटपोट हो रहे बेबी एलीफेंट ला देंगे आपके चेहरे पर मुस्कान

Baby Elephant Viral Video : हाथी के बच्चे का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Baby Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के बच्चों के बहुत ही सुंदर और प्यारे वीडियो (Animal's Baby Video) वायरल होते रहते हैं. हाल ही में हाथी के बच्चों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहा हैं. इन हाथी के बच्चों की क्यूटनेस से भरी वीडियो यूजर्स के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रही हैं. हाथी के बच्चों के नहाते, खाते और सोते हुए के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें यह अपनी छोटी सूड़ के साथ खेलते और प्यारी हरकतें करते हुए लोगों को खूब लुभाते हैं. 

सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चों का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो छोटे-छोटे बेबी एलीफेंट धूल के ढेप पर चढ़ते हुए दिख रहे हैं और फिर यह दोनों एक दूसरे के ऊपर मिट्टी फेंक कर खेलने लगते हैं.

ये भी पढ़ें - Viral: धराशाही हुई बहुमंजिला इमारत, 30 घंटे बाद जिंदा निकली नवजात बच्ची

यहां देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lek Chailert (@lek_chailert)

इनकी इस तरह की प्यारी हरकत लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. वीडियो में पाई माई और चाबा नाम के दो हाथी हैं जो पहले मिट्टी के ढेर पर चढ़कर खेलने लगते हैं और बाद में सावधानी लुढ़कते हुए नीचे ऊतर जाते हैं. 

ये भी पढ़ें - रिश्तों में आ रही है खटास तो देखें ये वीडियो, फिर जवां हो जाएगा प्यार

हाथी के बच्चों का यह वीडियो Lek Chailert नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि पाई माई और चाबा उतने ही खुश हैं जितना बच्चों को होना चाहिए. वीडियो में दिखाई दे रहे बेबी एलीफेंट बहुत ही क्यूट लग रहे हैं और खुशी के साथ अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को अब तक 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 1 लाख 92 हजार यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement