Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रदर्शन कर रहे थे बांग्लादेशी, तभी निकला धीमी आंच पर पका हुआ Virat Kohli, Video हुआ Viral

सोशल मीडिया पर बांग्लादेश में हुए विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में प्रदर्शनकारियों के बीच एक ऐसा शख्स दिख रहा है तो Virat Kohli से मिलता जुलता है. वीडियो सामने आने के बाद प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है.

Latest News
प्रदर्शन कर रहे �थे बांग्लादेशी, तभी निकला धीमी आंच पर पका हुआ Virat Kohli, Video हुआ Viral

बांग्लादेश में हुए प्रदर्शन में विराट कोहली से मिलता जुलता शख्स 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश में भयंकर राजनीतिक गतिरोध है. प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफ़ा लेने और मुल्क छोड़ने के बाद पूरा बांग्लादेश हिंसा की चपेट में है.  सोशल मीडिया पर बांग्लादेश हिंसा से जुड़े फोटो और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं जिनमें लोगों की भीड़ को तमाम मौकों पर वहशी बने हुए आसानी से देखा जा सकता है.  

ऐसे ही एक वीडियो में हमें धीमी आंच पर पके लेकिन कच्चे रह गए Virat Kohli के दर्शन भी हुए हैं. परेशान होने की जरूरत नहीं है. राजधानी ढाका से आई एक तस्वीर ने तमाम भारतीयों को कन्फ्यूज कर दिया है.

दरअसल, इस विरोध प्रदर्शन के बीच विराट कोहली से मिलते जुलते व्यक्ति को देखा गया. व्यक्ति विराट से कुछ इस हद तक मिल रहा था कि पह ली नजर में ऐसा लगेगा कि मौके पर और कोई नहीं बल्कि विराट कोहली ही है.

वीडियो को ध्यान से देखें तो मिलता है कि इस शख्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टोपी पहन रखी थी. कुछ लोग उसे कंधों पर उठाए हुए थे और वह उनके कंधों पर डांस कर रहा है. 

जैसा कि हम बता ही चुके हैं तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है और क्यों कि ये व्यक्ति विराट कोहली से मिल रहा है तो इस वायरल तस्वीर पर रिएक्शंस की झड़ी लग गई है. लोग विश्वास ही नहीं कर पा रहे कि हमशक्ल जैसा कुछ होता भी है.
 
गौरतलब है कि बांग्लादेश में अंतरिम सरकार के गठन की तैयारी का काम तेज हो गया है. नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस को बांग्लादेश में अंतरिम सरकार का नेतृत्व करने के लिए चुना गया है. माना यही जा रहा है कि भले ही थोड़ा वक़्त लगे लेकिन बांग्लादेश में सरकार के गठन के बाद शांति आ जाएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement