Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

55 सेकंड का ये Video देख आप भी बन जाएंगे जादूगर! यकीन नहीं आता तो ट्राय कर लीजिए

यह वीडियो @TansuYegen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि असल में जादू जैसी कोई चीज होती ही नहीं है. लोग जिसे जादू कहते या समझते हैं वो देखने वालों के लिए महज आंखों का धोखा और करने वालों के हाथों की सफाई होती है.

55 सेकंड का ये Video देख आप भी बन जा�एंगे जादूगर! यकीन नहीं आता तो ट्राय कर लीजिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने अपने बचपन में कई छोटे-मोटे जादूगरों को एक से बढ़कर एक ट्रिक्स दिखाकर लोगों को हैरान करते हुए देखा होगा. हो सकता है कि ये ट्रिक्स देखकर आप भी सोच में पड़ गए हों कि आखिर ऐसा कैसा हो सकता है. आपके मन में एक ना एक बार यह सवाल भी जरूर आया होगा कि आखिर कोई जादूगर कैसे बनता है या ये लोग दिखने में तो हमारे जैसे ही लगते हैं, फिर ये ऐसा कैसे कर पाते हैं? शायद अबतक आपको अपने इन सवालों का जवाब मिल गया हो लेकिन अगर आप आजतक इन बातों से अनजान हैं तो चलिए आज हम आपको इन सवालों के जवाब जानने में मदद कर देते हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो इतना कमाल है कि उसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. साथ ही आपको जादू की दुनिया से जुड़े अपने कई सवालों के जवाब भी मिल जाएंगे. यह वीडियो @TansuYegen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि असल में जादू जैसी कोई चीज होती ही नहीं है. लोग जिसे जादू कहते या समझते हैं वो देखने वालों के लिए महज आंखों का धोखा और करने वालों के हाथों की सफाई होती है. वायरल वीडियो आपको इसी बात का यकीन दिलाएगा.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Indian coast guard ने समुद्र की गहराई में फहराया तिरंगा, वीडियो देख लोगों ने किया सलाम

क्यों मिल गए जवाब? 55 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे खुद को जादूगर बताने वाले थोड़ी सी होशियारी दिखाकर लाखों लोगों को पागल बना जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स बारी-बारी से जादू के कुछ ट्रिक्स के पीछे की सच्चाई लोगों के सामने रख रहा है. अब इन ट्रिक्स को सिखने के बाद आप भी खुद को जादूगर कह सकते हैं.
 

यह भी पढ़ें: डांस भी कर सकते हैं नागालैंड के बीजेपी नेता Temjen Imna, वीडियो देख टैलेंट की फैन हुई जनता

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement