Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Superhit हुआ बिहार के इस लड़के का गाना, Sonu Sood को भी बनाया अपना दीवाना

Bihar के इस लड़के का वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हुआ और लोग लड़के की गायकी की तारीफ कर रहे हैं.

Superhit हुआ बिहार के इस लड़के का गाना, Sonu Sood को भी बनाया अपना दीवाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आज के समय में किसी के पास टैलेंट है तो वह रातोंरात इंटरनेट के जरिए स्टार बन सकता है. बिहार में एक लड़के ने ब्रश करते हुए एक ऐसा गाना गया है कि अब वह इंटरनेट पर छा गया है. लड़के का नाम अमरजीत जाकर बताया जा रहा है. अमरजीत ने बताया है कि वह सिंगिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं उनकी इस सिंगिंग का हर कोई फैन हो गया है जिसके चलते एक्ट्रेस नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने उनका नंबर तक मांग लिया है. वहीं बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने भी  इस लड़के की तारीफ में ट्वीट किया है. 

अमरजीत के गाने की पूरे देश मेंचर्चा हो रही है लेकिन उनका कहना है कि उनका वीडियो वायरल होने के बाद भी उनके व्यवहार में कोई खास बदलाव नहीं आया है. उन्होंने कहा कि उन्हें जैसा पहले लगता था ठीक वैसा ही वो अभी  भी फील करते हैं कि वह ठीक ठाक गा रहे हैं. 

बेटे ने मां को कर दिया Kiss, रोमांस का वीडियो हुआ वायरल तो सोशल मीडिया पर भड़के लोग

सोनू सूद ने भी की तारीफ 

गरीबों के लिए मसीहा माने जाने वाले और कोरोना काल में सुपर मैन साबित हुए अभिनेता सोनू सूद ने भी अमरजीत की जमकर तारीफ की है. उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा एक बिहारी सब पर भारी.  बता दें कि अमरजीत सिंह रातोंरात मात्र एक वीडियो के वायरल होने पर इतने ज्यादा फेमस हुए हैं. 

वेटर का भी किया है काम

अमरजीत ने बताया है कि वह फिलहाल तो बीए फर्स्ट ईयर के छात्र हैं लेकिन वह सिंगिंग ही करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वे कई जगह स्टेज शो करते हैं. उनके गाने की शुरुआत उस दौरान हुई थी जब वे बड़े घरों में फंक्शन के दौरान गाते थे. अमरजीत ने बताया कि उन्होंने वेटर के तौर पर भी काम किया जिसके बदले उन्हें 20-250 रुपये तक मिलते थे. 

मेरे सपने में मुलायम सिंह यादव आए', साइकिल चलाकर दफ्तर पहुंचे तेज प्रताप यादव

सैलून के दुकान चलाते हैं पिता

अमरजीत ने बताया है कि वह इंडियन आईडल में जाना चाहते हैं. उन्होने बताया है कि वह इससे पहले तीसरे राउंड से बाहर हो गए थे. अमरजीत ने बताया है कि उनके परिवार में माता पिता भाई बहन सभी हैं और उनके पिता की एक टूटी-फूटी सैलून की दुकान है. उन्होंने बताया है कि भले ही वे अच्छा गाते हैं लेकिन उनके आस पास के लोग उन्हें ताने मानते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement