Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉयफ्रेंड ने लोन लेकर दिया 20 लाख का गिफ्ट, भर रहा EMI, गर्लफ्रेंड नहीं उठा रही फोन

Bihar Viral News: बिहार में एक प्रेमी ने पुलिस के पास शिकायत दी है कि उसकी प्रेमिका उसका फोन नहीं उठा रही है इसलिए पुलिस उसकी मदद करे. यह कहानी खूब चर्चा में है.

Latest News
बॉयफ्रेंड ने लोन लेकर दिया 20 लाख का गिफ्ट, भर रहा EMI, गर्लफ्रेंड नहीं उठा रही फोन

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका की बेरुखी से परेशान एक युवक पुलिस के पास मदद मांगने पहुंच गया है. इस युवक ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे अपनी प्रेमिका से मिलवाया जाय. बात सिर्फ प्रेम और ब्रेकअप की होती तो ठीक भी थी. इस प्रेमी ने दावा किया है कि उसने लोन लेकर अपनी प्रेमिका को कई महंगे-महंगे गिफ्ट दिए हैं. अब प्रेमिका फोन नहीं उठा रही है और प्रेमी इन महंगे गिफ्ट के लिए लोन की EMI अभी भी चुका रहा है.

मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र का यह शख्स थाने पहुंचा था. उसने बताया है कि उसकी प्रेमिका सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. प्रेमी ने बताया है कि वह एक कॉलेज के अकाउंट विभाग में नौकरी करता है. उसकी प्रेमिका स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर नौकरी करती है. दोनों की मुलाकात 4 साल पहले कॉलेज में हुई थी.


यह भी पढ़ें- इस आदमी की नाक में कीड़ों ने बनाया घर, सर्जरी के बाद पता चला, हैरान रह गए डॉक्टर


हर महीने चुका रहा है EMI
यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर यही दोस्ती प्यार में बदल गई. प्रेमी अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए महंगे-महंगे गिफ्ट दिया करता था. इस युवक का कहना है कि कुछ महीने पहले ही उसने EMI पर कार और आईफोन खरीदे और ये दोनों चीजें प्रेमिका को तोहफे में दीं. महंगे गिफ्ट देने के चक्कर में वह अभी तक 20 लाख रुपये का लोन ले चुका है और हर महीने इस लोन की EMI चुका रहा है.


यह भी पढ़ें- जान बचाने के लिए पत्नी को दी थी किडनी, तलाक के बाद पति ने मांग लिया वापस


प्रेमी का आरोप है कि प्रेमिका उसे ब्लैकमेल कर रही है. इतना ही नहीं, वह फोन भी नहीं उठा रही है. इसीलिए उसने पुलिस से अपील की है कि पुलिस उसे प्रेमिका से मिलवाए. अब काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने युवक से कहा है कि वह मुसहरी थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement