Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार: दहेज में नहीं मिली जैकेट तो भड़का पति, पत्नी को उतारा मौत के घाट

पति के परिवारवाले दुल्हन को दहेज के लिए 8 महीने से प्रताड़ित कर रहे थे. 2 दिन पहले उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई.

बिहार: दहेज में नहीं मिली जैकेट तो भड़का पति, पत्नी को उतारा मौत के घाट

अपने पति के साथ रितिका (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश से दहेज प्रथा का दंश अभी मिटा नहीं है. बिहार में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या महज इसलिए कर दी क्योंकि उसके परिवारवाले दहेज में महंगी जैकेट का डिमांड पूरा नहीं कर सके. पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. 

मृतका का नाम रितिका कुमारी है, जो बिहार के छपरा जिले की रहने वाली है. मंगाईडीह गांव की रहने वाली रितिका की शादी 8 महीने पहले ही वैशाली में हुई थी. रितिका को शादी के बाद दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. 

FIR के मुताबिक अनीता देवी ने कहा है कि उन्होंने बेटी रितिका की शादी 2 मई 2022 को वैशाली के रहने वाले कालीचरण सिंह उर्फ बुलबुल सिंह के साथ की थी. बुलबुल सिंह ने ही पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वह महंगी जैकेट मांग रहा था. 

Hot Dance Video: 'चटक मटक' पर भाभी ने लगाया ऐसा ठुमका, सपना चौधरी भी शर्मा जाएं, देखें वीडियो

जैकेट नहीं मिली तो पत्नी को मार डाला

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक रितिका के परिजन कह रहे हैं कि शादी के वक्त से ही चार पहिए की डिमांड की जा रही है. लड़की का मोबाइल नंबर भी बदल दिया गया था, जिससे वह घर पर बात न कर पाए. अनीता देवी ने कहा कि बेटी की हत्या से पहले दामाद ने महंगी जैकेट को लेकर भी प्रताड़ित किया था. मुख्य आरोपी पति की गिरफ्तारी हो गई है. 3 अन्य फरार चल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement