Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चिड़िया के घोंसले में घुसा सांप तो बच्चों को बचाने के लिए भिड़ गई मां, देखें इमोशनल कर देने वाला Video

Emotional video: इस वायरल वीडियो को देखकर कुछ लोग हैरान हो रही है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

चिड़िया के घोंसले में घुसा सांप तो बच्चों को बचाने के लिए भिड़ गई मां, देखें इमोशनल कर देने वाला Video

Viral Video social media

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हम सबने यह सुना और देखा है कि मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है. वह अपने बच्चों की सलामती के लिए हर किसी से भिड़ जाती है. सोशल मीडिया पर एक मां का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे. इस वीडियो में एक चिड़िया अपने बच्चों के लिए अपनी जान तक दे देती है. 

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जहरीला सांप चिड़िया के अंडे या बच्चे को खाने के लिए पेड़ पर बने घोसले में घुस जाता है. इस बीच चिड़िया वहां आ जाती है. वह देखती है कि सांप घोंसले में घुस गया है, ऐसे में उसे डर लगेगा कि सांप उसके बच्चे को खा जाएगा. वो बिना डरे उसे पीछे खींचने की कोशिश करती है.

इसे भी पढ़ें- आंखों में गुस्सा, मूछों पर ताव और बात बाबा साहेब की, कैसे राजनीति में बड़ा हुआ चंद्रशेखर आजाद का नाम?

 

बच्चों के लिए सांप से भिड़ गई चिड़िया 

चिड़िया मां अपने नवजात के लिए जान की बाजी लगा देती है. वह अपने चोंच से बार-बार सांप पर चोट करती है. वह पूरा दम लगाकर जहरीले सांप को नीचे गिरा देती है. इस बीच सांप के साथ वह भी नीचे गिर जाती है. जहां सांप उसे दबोच लेता है और इस तरह से उसकी जान चली जाती है. यह वीडियो काफी इमोशनल है.

इसे भी पढ़ें- Rahul Gandhi के खिलाफ ट्वीट करने पर भड़की कांग्रेस, भाजपा IT सेल चीफ के खिलाफ कर्नाटक में FIR
 

वायरल हुआ वीडियो 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो 9 जून को कनाडा के अल्बर्टा में डायनासोर क्रांति पार्क का है. @animals5s नाम के एक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 31 सेकंड के इस क्लिप को लाखों लोग देख चुके हैं. अब तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है. इमोशनल  कर देने वाले इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि बहादुर चिड़िया, वहीं, कुछ यूज़र्स ने लिखा कि ये कहना गलत नहीं होगा कि इंसान हो या जानवर, बच्चे को बचाने के लिए सब अपने जान पर खेल जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement