Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Blinkit से मंगाया था ब्रेड, पैकेट में मिला जिंदा चूहा, देखकर भड़क गए लोग

Blinkit के एक यूजर ने अपने ऑर्डर की तस्वीरें शेयर की हैं. पैकेट में जिंदा चूहा तड़पता नजर आ रहा है. ग्राहक ने जांच की मांग की है.

Blinkit से मंगाया था ब्रेड, पैकेट में मिला जिंदा चूहा, देखकर भड़क गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ब्लिंकिट (Blinkit) से ब्रेड ऑर्डर करना एक यूजर को भारी पड़ गया है. शख्स ने केवल ब्रेड ऑर्डर किया था लेकिन उसे ब्रेड के पैकेज में जिंदा चूहा भी मिल गया. इस ऐप पर उसके साथ ऐसा कांड हुआ है कि अब जीवनभर उसे ऑनलाइन फूड मंगाने से डर लगेगा. 

नितिन अरोड़ नाम के एक शख्स ने अपने साथ कथित तौर पर हुई आपबीती शेयर की है. उसने ब्लिंकिट से सिर्फ एक ब्रेड ऑर्डर किया लेकिन ब्रेड के साथ-साथ उसे जिंदा चूहा भी मिल गया. चूहा ब्रेड के पैकेट में नजर आ रहा है. जिंदा चूहा देखकर नितिन अरोड़ा हैरान रह गए.

नितिन ने अपने साथ हुई इस वाकये को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने सबूत के तौर पर ब्रेड के पैकेट की तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने कहा है कि वह घंटों तक इंतजार कर लेंगे लेकिन कभी ऑनलाइन ऑर्डर नहीं करेंगे. उन्होंने अपने साथ डिलीवरी सर्विस ऐप के एग्जीक्यूटिव के बीच हुई बातचीत भी शेयर की है. कंपनी ने असुविधा के लिए माफी भी मांगी है.

फेरा ले रहा था दूल्हा, नाच रहे थे बाराती-घराती, जमीन पर गिरते ही हुई मौत

ट्विटर पर भड़के लोग

नितिन के साथ हुई यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. ट्विटर पर लोग बेहद नाराज नजर आ रहे हैं. लोगों ने कहा है कि ब्लिंकिट को ज्यादा जिम्मेदारी से फूड डिलीवरी का काम लेना चाहिए. लोगों ने फूड सेफ्टी अथॉरिटी पर भी सवाल खड़े किए हैं कि कब एक्शन लिया जाएगा. 

गर्लफ्रैंड को नहीं लाता था घर, मां को लगा बीमार है बेटा, पहुंचा दिया अस्पताल


लोगों का ऑनलाइ डिलीवरी ऐप पर फूट रहा गुस्सा

ऑनलाइन डिलीवरी का क्रेज इन दिनों तेजी से बढ़ा है. सोशल मीडिया यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं कि अगर ऐसे ही फूड प्रोडक्ट्स की डिलीवरी की जाएगी तो लोगों के स्वास्थ्य पर कितना खराब असर पड़ेगा. कुछ लोग कह रहे हैं कि इस पर भी एक जिम्मेदार संस्था को नजर रखनी होगी. सरकार को एक संस्था जल्द से जल्द बना देनी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement