Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dehradun: बीच सड़क पर चक्का जाम कर बॉबी कटारिया पी रहा था शराब, देहरादून पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह बीच सड़क जाम लगा कर सड़क पीता नजर आ रहा है जिसके बाद उसके खिलाफ एक सख्त केस दर्ज किए गए हैं.

Dehradun: बीच सड़क पर चक्का जाम कर बॉबी कटारिया पी रहा था शराब, देहरादून पुलिस ने की सख्त कार्रवाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल इंस्टाग्राम समेत सभी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) अपने आपको इतना बड़ा सेलिब्रिटी समझने लगते हैं कि नियम कानूनों तक की धज्जियां उड़ाने लगते हैं. कुछ ऐसा ही देहरादून की एक व्यस्त सड़क पर हुआ है. यहां बॉबी कटारिया नाम के एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने सड़क पर बीच सड़क पर रास्ता जाम करके शराब पी और अराजकता फैलाई. इसके बाद पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.  

जानकारी के मुताबिक कटारिया द्वारा 28 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था.इस वीडियो ने ट्विटर यूजर्स के बीच व्यापक आक्रोश पैदा कर दिया. उन्होंने कैप्शन में कहा था, "सड़कों पर एन्जॉय करने का वक्त आ गया है." 

पुलिस को भी दी चुनौती

सोशल मीडिया पर पुलिस को ललकारने के मामले में यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 41A का नोटिस जारी किया है. इसके साथ ही जल्द से जल्द पुलिस के सामने पेश होने की हिदायत दी है.

SIP Investment: हर महीने जमा करें 1,000 रुपये, पाएं 2 करोड़ रुपये से ज्यादा का मुनाफा

गौरतलब है कि बीती रोज सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था. इसमें बॉबी कटारिया देहरादून-मसूरी रोड पर कुर्सी व टेबल लगाकर सरेआम शराब पीता नजर आ रहा है. इसके साथ ही बुलेट से खतरनाक स्टंट भी कर रहा है. 

पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

वहीं इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई लेकिन बॉबी कटारिया ने उल्टा ही उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand police) को ललकार दिया. ऐसे में अब पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बॉबी कटारिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Spicejet की फ्लाइट में टिप-टिप बरसा पानी तो दहशत में आ गए यात्री, विमान की हुई हार्ड लैंडिंग

आपको बता दें कि ये वही शख्स है जिसका स्पाइसजेट की फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इस शख्स पर कंपनी ने 15 दिन का जुर्माना लगाया था और इस मामले में स्पाइसजेट को सफाई तक देनी पड़ी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement