Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एयरपोर्ट पर लड़के ने गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया प्रपोज, देखते रह गए लोग, देखें Viral Video

Marriage Proposal Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई प्यार लुटा रहा है. आइए देखते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है...

एयरपोर्ट पर लड़के ने गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया प्रपोज, देखते रह गए लोग, देखें Viral Video

Marriage Proposal Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर प्यार से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को एयरपोर्ट पर शादी के लिए कुछ अलग अंदाज में प्रपोज करता दिखा. लड़के को प्रपोज करता देख आसपास के लोग अपने फोन में वीडियो बनाने लगे. 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो के अनुसार, यशराज छाबड़ा नाम के लड़के ने एयरपोर्ट पर हजारों लोगों के सामने घुटने के बल पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड रिया शुक्ला को प्रपोज किया. लड़के ने बताया कि वह हमेशा से चाहता था कि अपने प्यार का इजहार कुछ ऐसा करें कि उसकी गर्लफ्रेंड हमेशा याद रखें. यशराज बैंकिंग सेक्टर में काम करते हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया शुक्ला एक प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर नौकरी करती हैं. यशराज ने मेलबर्न से फ्लाइट बुक की थी. ऐसे में यशराज ने एयरपोर्ट पर प्रपोज करने का प्लान बना लिया.

यह भी पढ़ें- जाम से बचने के लिए ड्राइवर ने फुटओवर ब्रिज पर चढ़ा दी ऑटो, हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर वीडियो आया सामने

सीएनएन रिपोर्ट के अनुसार, यशराज ने ऐसा प्लान बनाने के बाद सबसे पहले ऑकलैंड एयरपोर्ट की अधिकारी से संपर्क किया था. उन्होंने अपने इस प्लान के बारे में बताया था. एयरपोर्ट पर ही उनके लिए केक, फूल और परिवार को एयरपोर्ट पर लाने की व्यवस्था की गई.  इस प्रपोजल को कैमरे में कैद किया गया और फिर एयरपोर्ट के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया. 

यह भी पढ़ें- पत्नी के कैंसर होने पर पति ने काटे खुद के बाल, इमोशनल वीडियो देख रो पड़ेंगे आप

लड़के ने किया ऐसे प्रपोज

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के ने घुटने के बल लड़की को प्रपोज किया तो वह हैरान रह गई. वहां आसपास मौजूद लोग अपने में इस पल को कैमरे कैद करने लगे. बताया जा रहा है कि यशराज को यह सब तैयारी करने में करीब 1 महीने का वक्त लगा. वहीं, रिया को एयरपोर्ट तक आने में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा क्योंकि पहले उनकी एक फ्लाइट रीशेड्यूल हो गई थी. इसके बाद दूसरी फ्लाइट वह पकड़ने जा रही थी तो उन्हें रास्ते में लंबा जाम मिला था. जब ऑकलैंड पहुंची तो उन्हें पता चला था कि उनका सामान ही एयरपोर्ट तक नहीं आ पाया है. हालांकि वह जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंची तो परिवार वालों ने कहा कि वह बाहर आ जाएं. रिया जैसे ही बाहर निकलने वाली थी, उन्हें यशराज ने घुटनों के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया. बता दें कि यह प्यार कपल जल्द ही शादी करने वाला है. बताया गया है कि इनकी शादी भारत में ही होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement