Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मनचले ने किया अश्लील कमेंट तो भड़की युवती ने सिखाया सबक, 25 सेकंड में धर दिए 20 सैंडल

Viral Video: युवती सड़क के किनारे खड़े होकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार करने लगी. इस बीच लड़का युवती पर अश्लील कमेंट करने लगा. इस पर युवती ने लड़के की जमकर कर कुटाई कर दी.

मनचले ने किया अश्लील कमेंट तो भड़की युवती ने सिखाया सबक, 25 सेकंड में धर दिए  20 सैंडल

युवती ने मनचले को पीटा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मनचले की पिटाई करती युवती का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में युवती लड़के को फुटपाथ पर गिराकर जमकर चप्पल बरसा रही है. पिटाई के बाद महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस लड़के को थाने उठा ले गई. वहीं,किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

यह घटना मेरठ के तेजगढ़ी चौकी के पास का है. यहां पर एक युवती अपनी बड़ी बहन और एक लड़के साथ किसी काम से आई थी. काम हो जाने के बाद वह बड़ी बहन और लड़के को भेजकर ऑटो का इन्तजार कर रही थी. मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी वक्त एक लड़के ने युवती पर भद्दा कमेंट कर दिया. वह लड़के की बात को इग्नोर कर ऑटो में बैठ गई.

यह भी पढ़ें- Hajj 2023: मुसलमानों के लिए क्यों जरुरी है हज? कौन सी रस्में की जाती हैं अदा, जानिए इससे जुड़ी सभी बातें  

मनचले ने युवती पर किया अश्लील कमेंट

महिला जैसे ही ऑटो में बैठी मनचले ने फिर से अश्लील कमेंट कर दिया. ऐसे में युवती मनचले पर भड़क गई. वह ऑटो से उतरकर मनचले की पिटाई करने लगी. इस बीच दूर खड़ी उसकी बहन और लड़का भी आ गया. युवती ने लड़के फुटपाथ पर गिरा दिया. ऐसे में युवती ने लड़के पर 25 सेकंड में करीब  20 सैंडल बरसा दिए. उसकी बहन और साथ में खड़ा लड़का भी मनचले को पीटने लगे. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसी वक्त किसी ने घटना का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

यह भी पढ़ें- मॉनसून में क्यों हो रही है देरी? जानिए अरब सागर का चक्रवात कैसे रोक रहा है रास्ता

पुलिस ने घटना पर कही यह बात 

युवती ने मनचले की पिटाई के बाद पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस लड़के को थाने उठा ले गई. इस मामले पर सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया ने कहा कि युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. युवती की ओर से कहा गया है कि लड़के ने अश्लील कमेंट किया था.  युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. युवक को हिरासत में ले लिया गया है.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement