Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रॉन्ग नंबर पर किया मैसेज, चैटिंग करते-करते हुआ प्यार तो रचा ली शादी, लव स्टोरी पर दुनिया हैरान

क्या एक अनजान नंबर पर टेक्स्ट करने से किसी को सच्चा प्यार मिल सकता है. अगर इस बात पर यकीन न हो तो ये स्टोरी पढ़ लीजिए.

रॉन्ग नंबर पर किया मैसेज, चैटिंग करते-करते हुआ प्यार तो रचा ली शादी, लव स्टोरी पर दुनिया हैरान

ब्रेंडा रिवेरा स्टनर्स और यशायाह स्टर्न्स. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रॉन्ग नंबर पर एक अनजान शख्स को मैसेज करने के बदले में एक महिला को उम्रभर का साथ निभाने वाला सच्चा प्यार मिल गया है.  ब्रेंडा रिवेरा स्टनर्स एक दिन अपने किसी दोस्त मैसेज कर रही थीं. गलती से उनसे गलत नंबर टाइप हुआ और यह मैसेज एक अनजान शख्स के पास पहुंच गया. आज ब्रेंडा उससे शादी रचा चुकी हैं और उससे उन्हें 6 बच्चे हैं. है न हैरान कर देने वाली लव स्टोरी. 

दुनिया में कब किसे, किससे प्यार हो जाए कहा नहीं जा सकता. कभी-कभी प्यार करने वाले दो अजनबी लोग भी इतने करीब आ जाते हैं कि उनका एक-दूसरे से जुदा होना मुश्किल हो जाता है. आज ब्रेंडा रिवेरा 13 साल से यशायाह स्टर्न्स के साथ हैं. दोनों एक-दूसरे से 13 साल से सच्चा प्यार करते हैं. 

एक रॉन्ग मैसेज ने ऐसे बदल दी जिंदगी

अक्टूबर 2008 में ब्रेंडा रिवेरा स्टर्न्स  ने  यशायाह स्टर्न्स को गलती से एक मैसेज कर दिया. वह उन्हें बिलकुल भी नहीं जानती थी. ब्रेंडा अपने दोस्त को बाइबिल का एक अंश भेज रही थीं, तभी उनसे एक रॉन्ग नंबर टाइप हुआ और यह मैसेज यशायाह स्टर्न्स को चला गया. ब्रेंडा के रॉन्ग मैसेज ने उन्हें उनका सच्चा प्यार दिला दिया. 

Nikki Murder Case: कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी, साहिल से पहली बार कहां मिली थी निक्की, क्यों हुआ इतना बुरा अंजाम?

ब्रेंडा के एक मैसेज ने उनकी जिंदगी बदल दी. मैसेज रिसीव करने के थोड़ी देर पहले ही यशायाह ने अपना फोन खरीदा था. इस लव स्टोरी में लक का बोलबाला है. ब्रेंडा की मां रोजी ने एक दिन डिनर पर उनसे कहा कि तुम इस शख्स के शादी करने जा रही हो जो तुमसे करीब 800 मील की दूरी पर रहता है.

रॉन्ग मैसेज भेजने के ठीक 4 महीने बाद कर ली सगाई

रॉन्ग मैसेज भेजने के ठीक 4 महीने बाद दोनों ने सगाई कर ली थी. अब उनके 6 बच्चे भी हैं. उन्हें अपनी लव स्टोरी से प्यार है. उनका कहना है कि ये ईश्वर की प्लानिंग थी. ब्रेंडा एक कंटेंट क्रिएटर हैं और उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें भरोसा है कि उनकी लव स्टोरी लोगों के लिए मिसाल साबित हो जाएगी.

चैटिंग से हुई उम्रभर के प्यार की शुरुआत

ब्रेंडा बताती हैं, 'मैं एक पुराने मित्र मैसेज भेजने की कोशिश कर रही थी. मैंने दोस्त को अपने बाइबिल का एक अंश भेजा. मेरे पास ज्यादा लोगों के नंबर नहीं थे. कुछ मिनटों के बाद, जिस फोन नंबर पर मैंने दोस्त समझकर मैसेज किया, उस पर एक रिप्लाई आया. लिखा था आमीन टू दैट, हू इज दिस?'

ब्रेंडा बताती हैं, 'अरे. मैं ब्रेंडा हूं. तुम मेरी बहनों को जानती हो. तुम मेरी मां की पड़ोसन हो.'

 


...और फिर मिल गया सच्चा प्यार

धीरे-धीरे दोनों की चैटिंग शुरू हुई और दोस्ती शुरू हो गई. दोस्ती भी प्यार में बदल गई. दोनों फोन पर घंटों बात करते थे. ब्रेंडा को एहसास हुआ कि वह उसे प्यार करती हैं. वह झिझक भी रही थीं लेकिन प्यार में पड़ गईं. दोनों ने मुलाकात की. एक-दूसरे को जाना. ब्रेंडा ने अपनी मां और बहन से भी शख्स की मुलाकात कराई. मां ने पूछा कि क्या तुम सच में शादी करने जा रही हो. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों ने पहले इंगेजमेंट की और जून 2010 में दोनों ने शादी कर ली. इस कपल के अब 6 बच्चे हैं. है न हैरान कर देने वाली लव स्टोरी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement