Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूल्हे के गले में वरमाला डालने जा रही थी दुल्हन, कुछ ऐसा हुआ कि कांप गई सबकी रूह

Bihar Viral News: बिहार के गया जिले से ऐसा मामला सामने आया है. शादी के दौरान हुए हादसे में कई महिलाएं और बच्चे घायल हो गए हैं.

दूल्हे के गले में वरमाला डालने जा रही थी दुल्हन, कुछ ऐसा हुआ कि कांप गई सबकी रूह

शादी के दौरान हुए हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के गया जिले में एक घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इस बीच दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंच चुके थे. जैसे ही दुल्हन दूल्हे के गले में जयमाला डालने के लिए आगे बढ़ी. इतने में एक ऐसा हादसा हुआ कि सभी कांप गए. जिस परिवार में खुशियों के गीत गाए जा रहे थे. वहां पर अब चीख-पुकार मच गई. दरअसल, वरमाला की रस्म देखने के दौरान एक मकान की छत का छज्जा गिर जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला गया जिले के मंझियाव गांव का है. जहां के नंदू यादव के घर बारात आई थी. यहां पर शादी की रस्में निभाई जा रही थी. स्टेज पर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए भीड़ लगी हुई थी. इस बीच कुछ महिलाएं और बच्चे जयमाला की रस्म देखने के लिए स्टेज के बगल वाले मकान के छत पर खड़े हो गए.

यह भी पढ़ें- हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, 4 घंटे तक एक घर में बनाए रखा 'बंधक'

जयमाला के दौरान हुआ हादसा 

ऐसे में दुल्हन दूल्हे के गले में माला डालने ही वाली थी कि अचानक चीख-पुकार मच गई. दरअसल, स्टेज के बगल वाले मकान के छत का छज्जा अत्यधिक भारी हो जाने के कारण गिर गया. छज्जा गिरते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सभी लोग इधर से उधर भागने लगे. ऐसे में छत पर खड़ी होकर जयमाला देख रही महिलाएं और बच्चे घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बारिश, एयरपोर्ट से उड़ानें भी प्रभावित, जानें मौसम का हाल

सभी को घायलों को ले जाया गया अस्पताल 

इस हादसे में घायलों हुई महिलाओं और बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. कुछ देर देखरेख करने के बाद डॉक्टरों ने सभी को छुट्टी दे दी. डॉक्टर ने कहा कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. हालाकिं करीब 20 महिलाओं को चोटें लगी हैं. बता दें कि हादसे के बाद कुछ देर तक शादी की रस्मे रुकी रहीं. गौरतलब है कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement