Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी में नहीं पहुंच सकी दुल्हन, राह देखता रह गया दूल्हा, लग गया लाखों का चूना

केटी डेमको बेलीज में शादी करने वाली थीं. उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई जिसकी वजह से शादी ही छूट गई.

शादी में नहीं पहुंच सकी दुल्हन, राह देखता रह गया दूल्हा, लग गया लाखों का चूना

अपनी ही शादी में नहीं पहुंची दुल्हन, टूट गया दूल्हे का दिल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी की तैयारी लोग महीनों से करते हैं. यह दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है. सोचिए जरा कि दुल्हन ही अपनी शादी मिस कर दे. सेंट लुइस में रहने वाली केटी डेमको के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. दुल्हन की फ्लाइट कैंसिल हुई और शादी ही नहीं हो पाई. केटी ने कहा कि वह अपनी शादी के दिन रोती रह गईं क्योंकि साउथ-वेस्ट फ्लाइट रद्द होने की वजह से शादी में ही नहीं पहुंच पाईं. केटी के मंगेतर माइकल ने शुक्रवार को बेलीज में डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग तैयार की थी लेकिन उन्हें सदमा लग गया.

केटी मंगलवार को अपने बच्चों के साथ शादी के लिए रवाना होने वाली थीं, तभी उन्हें सूचना मिली की फ्लाइट कैंसिल हो गई. एक हफ्ते के मेंटिनेंस की वजह से अगली भी कोई फ्लाइट नहीं मिली. महिला का मंगेतर वेडिंग वेन्यू पर अपने परिवार के साथ पहुंच गया था लेकिन उसका पहुंचना बेकार हो गया. दुल्हन ही नहीं पहुंची. महिला ने बताया कि इसकी वजह से उसे 58 लाख रुपये का तगड़ा नुकसान हुआ है.

सोशल मीडिया पर फंसाता था लड़कियां, फिर अश्लील Video बनाकर करता था ब्लैकमेल

18 घंटे तक ढूंढती रही फ्लाइट, नहीं हो पाई शादी

केटी ने कहा, 'मेरे पास लगभग सात ट्रैवल एजेंट थे. मेरा पूरा परिवार वहां पहुंचने का रास्ता खोजने के लिए 18 घंटे बैठा रहा. हमने कैनकन के लिए उड़ान भरने और बेलीज जाने के लिए बस लेने के बारे में भी सोचा. कुछ भी नहीं था, जिससे हम शादी अटेंड कर सकें.' उसने उन दोस्तों के साथ टिकट स्वैप करने की भी कोशिश की जो बुधवार को बाहर जा रहे थे, लेकिन ऐसा हो ही नहीं पाया. 

जेल में भाई से मिलने आए 4 साल के बच्चे के गाल पर लगा दी मुहर, मासूम के छलके आंसू

रिफंड नहीं हुए पैसे, डूब गए लाखों

कपल ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए बेलिज में विक्‍टोरिया हाउस को बुक किया था. इस रिजॉर्ट ने भी रिफंड देने से मना कर दिया. इस वजह से कपल को 58 लाख रुपए का नुकसान उठाना पड़ा. कैटरिंग, फोटोग्राफी, डेकोरेशन हर जगह कपल ने पैसे एडवांस में दिए थे, जो पूरी तरह से डूब गए. अब जो भी ये स्टोरी सुन रहा है, कह रहा है ऐसा किसी के साथ न हो.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement