Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bride Viral Video:शादी पर दुल्हन ने बजाया ऐसा ढोल देखने वाले रह गए दंग, देखें जश्न का शानदार वीडियो

Bride Performance viral: केरल में एक दुल्हन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शादी पर दुल्हन ने ऐसी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है, जिसे सब सभी हैरान हैं.

Bride Viral Video:शादी पर दुल्हन ने बजाया ऐसा ढोल देखने वाले रह गए दंग, देखें जश्न का शानदार वीडियो

Bride performance at wedding goes viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही धांसू वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के मौके पर गजब का ढोल (Bride Viral Video) बजा रही है. वीडियो केरल का बताया जा रहा है. सजी धजी दुल्हन गले धोल लटकाएल हुए है और जमकर उसे पीट रही है. केरल में इस ढोल को चेंदा (chenda) कहते हैं. ट्विटर पर वीडियो शेयर हुआ है और इस पर खूब व्यूज और लाइक्स आ रहे हैं.

दुल्हन क्यों बजा रही है ढोल

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में इस बात की जानकारी दी गई है कि आखिर वीडियो कहां का है और दुल्हन शादी पर भला ऐसा क्यों कर रही है. वीडियो कैप्शन की माने तो शादी गुरुवयूर मंदिर में थी. दुल्हन के पिता खुद चेंदई मास्टर हैं और इसी वजह से उनकी बेटी भी पूरे जोश से चेंदई बजा रही है. कुछ देर बाद दूल्हा भी उसका साथ देने आ जाता है.

Zomato की टीशर्ट सड़क पर उतारी, बैग फेंका और सबके सामने लगा दी आग, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

देखते ही देखते इस वीडियो को ट्विटर पर छह लाख व्यूज मिल चुके हैं और ट्वीट पर लगातार कमेंट्स की बारिश भी हो रही है. कुछ लोग कमेंट में पूछ रहे हैं कि आखिर ये कौनसा इंस्ट्रूमेंट है तो कुछ दुल्हन के इस टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक शख्स ने वीडियो को देखने के बाद लिखा, 'दुल्हन और दूल्हे के चेहरे पर खुशी साफ जाहिर है और अंत में जिस तरह उसके पिता इस जश्न में शामिल हुए वो देख मजा आ गया.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement