Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल में बंद कैदियों को पत्नियां भेज रही थीं न्यूड तस्वीरें, कानून की हुई ऐसी-तैसी, देखते रह गए जेलर

महिलाएं अपने न्यूड फोटोज जेल में कैद पतियों को भेज रहे थे. वे खुद को वकील बताती थीं और लिफाफे में तस्वीरें अपने पतियों को पकड़ा देती थीं.

जेल में बंद कैदियों को पत्नियां भेज रही थीं न्यूड तस्वीरें, कानून की हुई ऐसी-तैसी, देखते रह गए जेलर

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जेल, आजादी की दुश्मन है. जेल के अपने नियम-कानून होते हैं. जेल में न तो कैदियों को कोई छूट मिलती है, न ही उन्हें अपने शौक पूरे करने की इजाजत मिलती है. उनके अपने मिलने के लिए तरसते हैं पर ब्रिटने की एक जेल में महिलाओं ने ऐसा जुगाड़ निकाल लिया कि उनके पतियों की खुशी का कोई ठीकाना ही नहीं रहा.

द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन की एक जेल में कुछ महिलाएं अपने पति का वकील बनकर न्यूड तस्वीरें भेजती थीं. महिलाएं यह जानती थीं कि जेल में वकील अपने कैदियों को लिफाफे में लीगल डॉक्यूमेंट भेज सकते हैं. लिफाफे में बंद कानूनी दस्तावेजों को जेलर भी नहीं खोल सकते हैं. यह कैदी का कानूनी अधिकार होता है. 

Honey trap: जासूसी के लिए हथियार कैसे बन जाता है 'सेक्स', क्यों राज खोलने पर मजबूर हो जाते हैं लोग?

पतियों को न्यूड तस्वीरें भेजते थे पति

ब्रिटेन के इस कानून का फायदा उठाकर कैदी अपनी पत्नियों की न्यूड तस्वीरें देखकर खुश होते थे. लेकिन एक दिन इस धंधेबाजी की पोल खुल गई. कई फेसबुक ग्रुप में इस बात पर चर्चा चल रही थी कि जेलों में ऐसी चीजें चल रही हैं. दूसरे जेल ढिलाई बरतते हैं. 

बारात में उड़ाने के लिए नहीं थे पैसे, ATM लूट रहा था दूल्हा, शादी से पहले पहुंचा जेल!

जेल में न्यूज तस्वीरें भेजना है अपराध

एक महिला ने पोस्ट किया था कि वह एक महीने के अंदर 50 से ज्यादा तस्वीरें भेज चुकी थी. इनमें न्यूड तस्वीरें भी शामिल थी जेल के नियमों के मुताबिक न्यूड तस्वीरें किसी को नहीं भेजी जा सकती हैं. ऐसा करना कानूनी अपराध है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement