Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खेल-खेल में बिल्ली ने किया ऐसा कारनामा, यूजर्स बोले - ये तो स्पाइडर कैट है

Cat Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जहां बिल्ली खेल खेल में दीवार पर चढ़ जाती है.

खेल-खेल में बिल्ली ने किया ऐसा कारनामा, यूजर्स बोले - ये तो स्पाइडर कैट है

Cat Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Cat Viral Video: सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों के बहुत से फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लोगों के बीच जानवरों को पालने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा हैं और लोग कुत्ते-बिल्लियों के साथ-साथ कई जानवरों को अपने घर का हिस्सा बनाते हैं. लोग अपने इन पालतू जानवरों के शरारत भरी हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शरारती बिल्ली खेलते-खेलते कुछ ऐसी हरकत करती है कि जिसको देखने के बाद सभी यूजर्स हैरान हैं. कई यूजर्स ने तो इस बिल्ली का नाकरण भी कर दिया. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे स्पाइडर कैट कह रहे हैं. 

वायरल वीडियो में बिल्ली अपने मालिक के साथ खेलती हुई दिख रही है. वैसे तो बिल्ली हमेशा अपने शिकार को पकड़ने की फिराक में रहती है और बड़ी ही फूर्ती से अपने शिकार को पकड़ लेती है. लेकिन इस वीडियो में यह बिल्ली एक खिलौने को हथियाने की फिराक में है.

ये भी पढ़ें - इस देसी जुगाड़ के मुरीद हुए कलक्टर साहब, मगर यूजर्स करने लगे ऐसा कमेंट

यहां देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cats Lolly (@catslolly)

वीडियो में बिल्ली का मालिक एक खिलौने को हवा में उछालता है और बिल्ली इसके पीछे दीवार पर चढ़ने लगती है. और फिर बड़ी ही आसानी से नीचे उतर जाती है. बिल्ली के इस हैरतअंगेज अंदाज में दीवार पर चढ़ने का वीडियो देख कर यूजर्स सोच में पड़ गए हैं ऐसा किसी और जानवर के लिए करना आसान नहीं है. 

यहां पढ़ें - स्कूली बच्चों के लिए नहीं रुकी बस, फिर प्रिंसिपल ने किया ये काम, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को Catslolly नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में 'स्पाइडर कैट' लिखा हुआ है. खबर लिखे जाने तक इस वायरल वीडियो को 65 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 2,300 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो सोशल मीडिया के अनेक प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement