Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

China में हुई अंडरवियर की बारिश, Social Media पर लगने लगे जमकर ठहाके, देखें Video

चीन को लेकर कहा जाता है कि वो आर्टिफिशियल तरीके से बारिश कराने में माहिर हैं. अब चीन से अजीबो गरीब खाबर आ रही है कि वहां अंडरवियर की भी 'बारिश' हो रही है. जी हां, China के चोंगकिंग शहर में लोगों ने इसे '9/2 अंडरवियर संकट' का नाम दे दिया हैं.

China में हुई अंडरवियर की बारिश, Social Media पर लगने लगे जमकर ठहाक�े, देखें Video

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

9/2 Chongqing Underwear Crisis: China के चोंगकिंग शहर में 2 सितंबर 2024 को कुछ ऐसा अजीबो गरीबो हुआ कि लोग भी गहरी सोच में पड़ गए.. उन्हे लगता है कि ये मजाक था या सच में कोई अनोखी घटना. इसे लोग अब '9/2 अंडरवियर संकट' कह रहे हैं. दरअसल, अचानक तेज हवाएं चलने लगीं और लोगों के अंडरवियर और कपड़े बालकनियों से उड़कर पूरे शहर में फैल गए. ऐसा नजारा था कि मानो आसमान से अंडरवियर गिर रहे हों.

हवा में उड़ते अंडरवियर
इस नजारे ने रास्ते चलते लोगों को हैरान कर दिया. एक पल के लिए सब चौंक गए, फिर ठहाके लगाने लगे. लोग अपनी बालकनियों से कपड़े पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन हवा इतनी तेज थी कि कपड़े इधर-उधर उड़ते ही जा रहे थे. पूरे शहर में हवा में अंडरवियर और कपड़े तैरते नजर आ रहे थे. कोई इसे मजाक कह रहा था, तो किसी के लिए ये अजीब सपने जैसा था.

कृत्रिम बारिश का हंगामा
संयोग से उसी दिन शहर में कृत्रिम बारिश (Artificial Rain) कराने का भी प्लान था. लगभग 200 रॉकेट आसमान में छोड़े गए ताकि बारिश हो सके, लेकिन अधिकारियों (Officials) ने साफ कहा कि अंडरवियर उड़ने का कृत्रिम बारिश से कोई लेना-देना नहीं है. मौसम विभाग (Weather Department) ने बताया कि ये सब प्राकृतिक हवाओं (Natural Winds) के चलते हुआ था.

सोशल मीडिया पर बना तूफान
ये घटना के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग इसके वीडियो (Video) और तस्वीरें शेयर करने लगे. किसी ने मजाक में पूछा, 'क्या किसी को मेरी पीली वाली अंडरवियर मिली?' तो किसी ने कहा, 'लगता है आज अंडरवियर की बारिश हो रही है.'  यह घटना पूरे शहर और इंटरनेट पर मजेदार बातों का कारण बन गई और चोंगकिंग के लोगों को हंसने का मौका दे गई.


यह भी पढ़ें- UP News: यूपी में भेड़ियों के बाद अब बाघ का आतंक, खौफ में 50 गांव, इस 'आदमखोर' ने ली 4 लोगों की जान 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement