Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: गर्लफ्रेंड को 6 साल तक बेवकूफ बनाकर ऐंठ लिए 1 करोड़ रुपये, ऐसे खुला राज 

China Trending News: चीन में एक महिला ने प्यार में ऐसा कुछ कर दिया जिसे जानकर सबको हैरानी होगी. दरअसल महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए कर्ज को 6 साल तक चुकाती रही और इस दौरान उसका आशिक किसी और लड़की को डेट कर रहा था. 

Latest News
Viral News: गर्लफ्रेंड को 6 साल तक बेवकूफ बनाकर ऐंठ लिए 1 करोड़ रुपये, ऐसे खुला राज 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कहते हैं कि प्यार में तेरा-मेरा नहीं होता है और लोग अपने चाहनेवाले के लिए बड़े से बड़े इम्तहान से भी गुजर जाते हैं. इसी प्यार में जब किसी  को धोखा मिले तो वो काफी दर्दनाक अनुभव होता है. ऐसा ही कुछ पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत की रहने वाली झांग के साथ हुआ है. झांग नाम की ये महिला इस बात से काफी नाराज और दुखी है कि उसके प्रेमी ने छह सालों तक बेवकूफ बनाकर पैसे ठगे. अपनी इमोशनल बातों से झां को बेवकूफ बनाता रहा और इसी दौरान वह किसी ओर लड़की को भी डेट कर रहा था. झांग ने अपने प्रेमी का एक लाख 40 हजार डॉलर यानी एक करोड़ 16 लाख रुपये से भी ज्यादा का कर्ज चुकाने में 6 साल बिता दिए. इस दौरान एक बार तो बॉयफ्रेंड ने मरने का नाटक भी किया था. 

चीन से आई इस लव स्टोरी की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, झांग की अपने बॉयफ्रेंड यू से 6 साल पहले मुलाकात हुई थी. जल्द ही दोनों एक रिलेशनशिप में आ गए जिसके बाद यू ने पढ़ाई और घर की जरूरतों के लिए भारी कर्ज लेने की बात कही. झांग ने प्यार में उससे वादा कर लिया कि वह उसका कर्ज चुकाने में मदद करेगी. 6 साल तक उसने कर्ज चुकाया भी लेकिन इसी दौरान उसे पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड पैसों के लिए उसे बेवकूफ बना रहा था. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली की निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रां, सुनी कव्वाली

अपहरण और मरने का भी नाटक किया 
झांग के मुताबिक, उन्होंने अपने प्रेमी को एक साल के भीतर 28 हजार डॉलर यानी करीब 23 लाख रुपये वापस करने में मदद की थी. फिर अगले चार सालों तक यानी फरवरी 2022 तक किश्तों में उसका कर्ज चुकाया. इस बीच एक बार यू ने अपहरण का नाटक रचाया और झांग ने चुपचाप फिरौती मांगने वालों को पैसे दिए. पैसे देने के बाद बॉयफ्रेंडघर नहीं लौटा और उसके दोस्तों से झांग को यू के मौत की सूचना मिली.  2 महीने तक महिला अपने प्रेमी के मौत का मातम मनाती रही, लेकिन एक दिन उसने उसे सड़क पर दूसरी लड़की के साथ घूमते देखा. 

यह भी पढ़ें: Viral Funny Video: सब्जीवाले ने ठंड से बचने का किया अनूठा जुगाड़ 

पुलिस ने घर से दबोचा यू को, बताई सारी कहानी 
झांग ने पुलिस में जब यू के अपहरण, लापता होने और फिर किसी और लड़की के साथ देखने की कहानी बताई तो पुलिस ने दबिश देना शुरू किया. कुछ ही दिन में वह अपने पुराने घर पर मिला और पूछताछ में सारी पोल खुल गई. उसने बताया कि अपहरण और मरने का नाटक उसने पैसे और झांग से पीछा छुड़ाने के लिए किया था. वह किसी और लड़की से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है. इस घटना के सामने आने के बाद से महिला काफी दुखी है और अपने प्रेमी की हरकत से नाराज भी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement