Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cold Drink Golgappa: गोलगप्पे में पानी की जगह डाल दी कोल्ड ड्रिंक, इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख भड़के लोग

Viral News: गोलगप्पे को लेकर कोल्ड ड्रिंक के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया गया है जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं.

Cold Drink Golgappa: गोलगप्पे में पानी की जगह डाल दी कोल्ड ड्रिंक, इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख भड़के लोग

Cold Drink Golgappa Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गोलगप्पा खाने का अपना एक अलग ही मजा होता है. कही इसे पानीपूरी बोलते हैं तो कहीं इसे पुचका कहते है. खाने पीने की चीजों के साथ लोग एक्सपेरिमेंट भी करते रहते हैं. मोमोज और मैगी के साथ हम अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट देख चुके हैं लेकिन अब इस एक्सपेरिमेंट का शिकार गोलगप्पा हो गया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें दुकानदार गोलगप्पे में पानी की जगह थम्स अप वाली कोल्ड ड्रिंक डालता दिख रहा है.  

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें गोलगप्पा बेचने वाला थम्पअप का इस्तेमाल करता है. वह पूरी कोल्ड ड्रिंक एक बर्तन में डा देता है. इसके बाद वह दुकानदार उसी कोल्ड ड्रिंक में काला नमक, जीरा पाउडर, लाल मिर्च और शायद चाट मसाला डालक अच्छे से मिलाता है और फिर उसी पानी का गोलगप्पा कस्टमर को खिलाता है.

Optical illusion: क्या आपको दिख रहा है इस तस्वीर में छिपा बड़ा सा टाइगर, 99% लोग खोजने में हो रहे फेल

इस वीडियो ने लोगों को हिलाकर रख दिया है. हालांकि दुकानदार ने जिस महिला को वो कोल्ड ड्रिंक वाला गोल गप्पा खिलाया, उसने तो गोल गप्पे की काफी तारीफ की लेकिन इंटरनेट यूजर्स को गोलगप्पे में कोल्ड ड्रिंक का यह एक्सपेरिमेंट कतई पसंद नहीं आया है. उन्होंने इसकी तीखी आलोचना की. 

Hotel की छत पर उतार दिया प्लेन, फिर तुरंत किया टेक ऑफ, देखें हैरान करने वाला वीडियो

बता दें कि ट्विटर पर अपलोड किए गए इस वायरल वीडियो को करीब 21.7K  व्यूज मिल चुके हैं और 102 लोगों ने इसे लाइक किया है. इस वीडियो को लेकर लोगों खूब कमेंट किए हैं और फनी रिएक्शन दिए हैं. लोगो का कहना है कि एक्सपेरिमेंट के नाम पर दुकानदार ओरिजिनल गोल गप्पे से छेड़छाड़ कर रहा है जो कि गलत हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement