Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यात्री ने टू व्हीलर को डिवाइडर पर चढ़ाने की कोशिश की, मुंबई पुलिस ने सिखाया सबक

Viral Video: मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दिखाया गया है कि जब कोई ट्रैफिक नियम तोड़ता है तो क्या होता है.

यात्री ने टू व्हीलर को डिवाइडर पर चढ़ाने की कोशिश की, मुंबई पुलिस ने सिखाया सबक

Viral Video social media mumbai police 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सड़क पर लोग स्टंटबाजी दिखाने के चक्कर में या फिर जल्दबाजी की वजह से ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते हैं. कई बार लोग इसकी वजह से गंभीर हादसे का शिकार भी हो जाते हैं लेकिन उसके बावजूद भी इस तरह की हरकतें करने वाले लोगों में कमी नहीं आ रही है. ऐसे में सोशल मीडिया के जारी ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को जागरूक किया जाता है. इस बीच मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख़्स डिवाइडर पर टू व्हीलर गाड़ी चढ़ाता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर आपने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते लोगों के कई वीडियो आपने देखे होंगे. ऐसे लोगों पर एक्शन भी लिया जाता है. कई बार तो कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किया गया है. जिसमें एक व्यक्ति ट्रैफिक नियमों के विपरीत जाकर अपनी टू व्हीलर को डिवाइडर पर चढ़ाने की कोशिश करता है. जिसके बाद पुलिस ने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ कैसे एक्शन लिया जाता है. 

ये भी पढ़ें: चलती कार के ऊपर बैठकर खुल्लम-खुल्ला प्यार करता दिखा कपल, वीडियो देख भड़के लोग   

मुंबई पुलिस ने शेयर किया वीडियो 

मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि जब कोई ट्रैफिक नियम तोड़ता है तो क्या होता है. वीडियो में एक यात्री ट्रैफिक से बचने के लिए शॉर्टकट अपनाने की कोशिश करता दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर जाम लगा हुआ है. इस बीच अपनी मोटरसाइकिल को डिवाइडर पर चढ़ाने की कोशिश करता है. मुंबई पुलिस ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि इस यात्री ने सड़क पर कम यात्रा की तो केवल चालान हुआ. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement