Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal News: बिना हेल्मेट के बुलेट चलाते दिखे कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, वीडियो वायरल हुआ तो दी सफाई 

Adhir Ranjan Chowdhury Bike Ride Video: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पश्चिम बंगाल के बहरामपुर इलाके में वह बिना हेल्मेट के हाथ छोड़कर बाइक चलाते दिखे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी है. 

West Bengal News: बिना हेल्मेट के बुलेट �चलाते दिखे कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, वीडियो वायरल हुआ तो दी सफाई 

Adhir Ranjan Chowdhury Bike Ride

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सड़क परिवहन विभाग से लेकर ट्रांसपोर्ट विभाग तक बार-बार बाइक सवारों से हेल्मेट पहनने की अपील की जाती है. हालांकि, इसके बाद भी कई बार लोगों को बिना हेल्मेट के देखा गया है. अगर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खुद सांसद या जनप्रतिनिधि ही उड़ाने लगें तो लोगों का आक्रोश स्वाभाविक है. लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिना हेल्मेट लगाए बाइक चला रहे हैं. इस दौरान वह हाथ छोड़कर भी बुलेट चलाते हैं. उनके साथ समर्थकों की भीड़ भी बुलेट पर है और कुछ लोग तो बिना हेल्मेट पहने ही चौधरी की वीडियो बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता ने अपनी सफाई भी दी है. 

अधीर रंजन चौधरी का यातायात नियमों की धज्जी उड़ाते हुए बाइक चलाने क वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने सख्त प्रतिक्रिया दी है और कहा कि सांसदों का ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि पीआर और लोकप्रियता के लिए ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना शर्मनाक है. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस सांसद ने सफाई देते हुए कहा है कि वह नियमों का सम्मान करते हैं और उनके पालन की पूरी कोशिश करते हैं.  

बिना हेल्मेट के बाइक चलाने पर दी सफाई 
अधीर रंजवन चौधरी ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि अगर पुलिस की ओर से मुझे नोटिस मिलता है तो मैं फाइन भरने के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा, 'उस जगह से मेरी पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं और मैंने सालों बाद बाइक चलाई थी. जिस वक्त बाइक तला रहा था वहां पर दूसरे लोग मौजूद नहीं थे. मैंने हमेशा नियमों के पालन की कोशिश की है और बाकी लोगों से भी इसकी ही अपील करता हूं.' सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स कांग्रेस सांसद की जमकर क्लास लगा रहे थे.

यह भी पढ़ें: बिना शादी के ही मां बन गई थी यह मुगल शहजादी 

यह भी पढ़ें: विक्रम मस्ताल कौन हैं जिन्हें शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेस ने दिया टिकट  

विवादों से अधीर कांग्रेस सांसद का रहा है पुराना नाता 
अधीर रंजन चौधरी इससे पहले भी कई बार चर्चा में रहे हैं. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए राष्ट्रपत्नी शब्द का इस्तेमाल करने की वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी. संसद में हंगामा करने और विवादित टिप्पणियों की वजह से उन्हें लोकसभा से निलंबन भी झेलना पड़ा है. हालांकि, चौधरी एक कुशल नेता हैं और हर बार ऐसे विवादों को मजबूती से झेल जाते हैं. फिलहाल वह बंगाल में हैं और कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने के लिए बूथ स्तर पर काम कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement