Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इमरान हाशमी को भी कर दिया फेल, पानी के नीचे 4 मिनट तक करते रहे किस, दुनिया कर रही कपल को सैल्यूट

बेथ निएले और माइल्स क्लॉटियर नाम के इस कपल ने वेलेंटाइन डे के दिन पानी के नीचे चार मिनट और छह सेकंड तक लगातार किस किया.

इमरान हाशमी को भी कर दिया फेल, पानी के नीचे 4 मिनट तक करते रहे किस, दुनिया कर रही कपल को सैल्यूट

माइल्स क्लॉटियर और बेथ निएले.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कनाडा की माइल्स क्लॉटियर (Miles Cloutier) और दक्ष‍िण अफ्रीका के बेथ निएले (Beth Neale) ने पानी के अंदर सबसे देर तक किस करने का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने पानी के अंदर लगातार 4 मिनट 6 सेकेंड लंबा किस किया है और वेलेंटाइन डे मनाया. अंडर वॉटर सबसे लंबे किस का उन्होंने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है. उनका रिकॉर्ड अब गिनीज बुक में भी दर्ज किया गया है.

माइल्स क्लॉटियर और बेथ निएले ने मालदीव में लक्स साउथ एरी एटोल रिसॉर्ट में यह रिकॉर्ड कायम किया है. एक इन्फिनिटी पूल को उन्होंने चुना और चार मिनट और छह सेकंड के तक पानी के अंदर किस करते रहे. उनसे पहले एक पल ने 3 मिनट 24 सेकेंड तक किस किया था. ये रिकॉर्ड एक इटैलियन टीवी शो के दौरान बना था. 

देखते-देखते ही बन गया अंडर वॉटर किस का वर्ल्ड रिकॉर्ड

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के साथ एक बातचीत में, निएले और क्लॉटियर ने  कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा कर सकेंगे. उनके लिए 3 मिनट का टार्गेट भी पार करना बेहद मुश्किल लग रहा था. बस वेलेंटाइन डे के दिन अपने आप यह रिकॉर्ड कब 4 मिनट पार कर गया, उन्हें भनक ही नहीं लगी.

OMG: पूंछ के साथ पैदा हो गई बच्ची, मांसपेशियां देखकर डॉक्टर भी हैरान, छूते ही रो पड़ी नन्ही जान

इमरान हाशमी से भी तेज निकले निएले 

मालदीव टॉप वीडियोग्राफर्स में से एक साइड द शार्क ने इस कपल का अंडर वॉटर किस रिकॉर्ड किया है. उनके किस को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी. दोनों ने अनोखा रिकॉर्ड कायम कर दिया है. भारत में लोग कह रहे हैं कि यह तो इमरान हाशमी से भी आगे निकल गया है. 

निक्की मर्डर केस: गोवा जाकर साथ सुसाइड करने का था प्लान, कार में कत्ल और फ्रिज में मिली लाश, बहुत उलझी है ये डेथ मिस्ट्री

कौन है ये रोमांटिक कपल?

निएले और क्लॉटियर की सगाई हो चुकी है. उनकी डेढ़ साल की बेटी नेवे है. दोनों पेशे से गोताखोर हैं और दक्षिण अफ्रीका में रहते हैं. वे पहली बार पांच साल पहले बरमूडा में मिले थे, जहां निएले 'किड्स ऑन द रीफ' का एक प्रोग्राम चला रहे थे. इस प्रोग्राम में बच्चों को तैरना सिखाया जाता था. क्लॉटियल भी मदद के लिए आईं और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. इस कपल का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसका हैंडल @freedivingcouple है. दोनों अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement