Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाइक की टंकी पर लड़की बैठाकर रोमांस करते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने लगा दी क्लास

Bike Viral Video: यूपी के गाजियाबाद से चलती बाइक पर रोमांस करते कपल का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो के आधार पर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लिया है.

बाइक की टंकी पर लड़की बैठाकर रोमांस करते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने लगा दी क्लास

Bike Couple Romance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अक्सर ही चलती बाइक या फिर कार पर चढ़कर स्टंट करते लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. स्टंट के दौरान लोग हादसे का भी शिकार हो जाते हैं. उसके बावजूद भी कुछ लोगों के सिर से स्टंटबाजी का भूत नहीं उतर रहा है. स्टंट से जुड़ा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो नेशनल हाईवे - 9 का बताया जा रहा है. वीडियो अपलोड करने वाले युवक द्वारा बताया गया कि यह वीडियो 20 जून की रात का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक की टंकी पर एक लड़की उल्टा घूम कर बैठी हुई है. लड़का हाईवे पर तेजी से बाइक चला रहा है. वह लड़की बाइक सवार लड़के से चिपकी हुई है. 

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने किया खुलासा, 'तख्तापलट में फेल होते तो खुद को गोली मार लेते एकनाथ शिंदे'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्टंटबाजी का वीडियो

लड़की और लड़के के स्टंट बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इसे आकाश कुमार नाम की एक यूजर ने शेयर किया. इस वीडियो के साथ यूज़र ने कमेंट किया कि गाजियाबाद में आशिक मिजाज बाइक सवार की वीडियो वायरल हो रहा. वह कहते हैं ना कि हम तो मरेंगे सनम तुम्हें साथ लेकर मरेंगे पर नियम कानून ताक पर रखकर ही सफर करेंगे.

यह भी पढ़ें- पूरी दुनिया में मनाया जा रहा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में योग करेंगे PM मोदी

पुलिस ने वायरल वीडियो पर दिया जवाब

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में बाइक सवार लड़के और लड़की पर 21 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है. वायरल वीडियो पर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की ओर से लिखा गया कि ट्विटर से प्राप्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए चलानी कार्यवाही की गई. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. पुलिस द्वारा एक्शन लेने के बावजूद भी लोग इसे नजरअंदाज कर देते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement