Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांप और कौवे के बीच हुई ऐसी लड़ाई, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Shocking Video viral: सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

सांप और कौवे के बीच हुई ऐसी लड़ाई, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Sanke Crow Fight video viral on social media snake trending video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियो अक्सर ही वायरस होते रहते हैं. इनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको विश्वास नहीं होता कि ये वीडियो सही है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. कुछ सेकंड के लिए आप समझ नहीं पाएंगे कि ऐसा क्या हुआ. आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है... 

सांप और नेवले की लड़ाई के वीडियो आपने पहले कई बार देखे होंगे लेकिन सांप और कौवे की लड़ाई का वीडियो शायद ही देखा हो. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कौवा और सांप आमने-सामने हैं. कौवा सांप पर बार-बार अटैक कर रहा है और सांप बचने की कोशिश कर रहा है.

ये भी पढ़ें: सड़क पर बुलेट और बुलेट पर जोरदार किस, वीडियो देखकर पुलिस ने कर दिया काम तमाम  

वीडियो देख रहे जाएंगे हैरान

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो किसी जंगल का है. किसी पेड़ के नीचे कोने में बैठे एक सांप पर कौवा अचानक से हमला करने की कोशिश कर रहा है. सांप पर हमला करने के लिए कौवा उसके चारों तरफ गोल-गोल घूम रहा है और सांप बचने की पूरी कोशिश कर रहा है. इस बीच कर मौका पता है और सांप पर अपने देता चोंच से हमला कर देता है. वीडियो में देखा गया कि कौवा सांप पर लगातार हमला करने लगता है तो सांप की हालत खराब हो जाती है. हालांकि सांप ने भी कौवे पर हमला करने की कोशिश की लेकिन कौवा बच जा रहा था.

ये भी पढ़ें: Video: महिला पत्रकार से फारूक अब्दुल्ला ने पूछा, 'तुम्हारी भाभी भाग जाएगी?'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dev Shrestha (@d_shrestha10)

वीडियो देख लोगों ने जताई हैरानी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और सैकड़ो लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने हैरानी जताते हुए पूछा कि सांप इतना बेबस कैसे हो सकता है? वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट किया कि सबसे खतरनाक सांप को भी कौवे परेशान कर लेते हैं क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement