Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Dance Video: इस बच्चे के आगे फेल हैं ऋतिक-टाइगर, नोरा फतेही भी भरेंगी पानी, खुद देख लीजिए धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक बच्चे के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. बच्चा ऐसा डांस कर रहा, जैसा डांस बड़े-बड़े हीरो न कर पाएं.

Viral Dance Video: इस बच्चे के आगे फेल हैं ऋतिक-टाइगर, नोरा फतेही भी भरेंगी पानी, खुद देख लीजिए धमाकेदार डांस

बच्चे का डांस जमकर हो रहा है वायरल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्कूल ड्रेस में एक बच्चे ने ऐसा डांस किया है, जिसने सोशल मीडिया साइट्स पर धूम मचा दी है. बच्चा आसमानी रंग की शर्ट और नीले रंग की पैंट में धमाकेदार डांस किया है. इस डांस को जो भी देख रहा है, बिना तारीफ किए नहीं रह पा रहा है. बच्चा की डांसिंग स्टाइल, बड़े-बड़े रॉकस्टार्स से भी बेहतर है.

बच्चे के डांस को देखेंगे तो आप कहेंगे कि ये बच्चा तो प्रभुदेवा, गोविंदा, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से भी शानदार डांस कर रहा है. कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसा डांस तो नोरा फतेही भी न कर पाएं, जैसा बच्चे ने कर दिखाया है. एक मासूम बच्चे के डांस पर लोग जमकर प्यार उडेल कर रहे हैं.

बुलडोजर पर बैठा दूल्हा, पीछे कारों का काफिला, DJ पर नाचे बाराती, ऐसी बारात देखकर लोग हैरान

देखिए बच्चे का शानदार डांस
 

कैसा डांस कर रहा है बच्चा?

बच्चा नोरा फतेही के गाने गर्मी पर नाचता नजर आ रहा है. उसके स्टेप्स ऐसे हैं जिसे कोई नजर अंदाज नहीं कर सकता है. बच्चे के जमीन पर लेटकर डांस करने का अंदाज लोगों को लुभा रहा है. वह किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस कर रहा है.

बच्चे के डांस पर क्या बोल रहे हैं लोग?

बच्चे के डांस स्किल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई एक ही लाइक पॉसिबल है वरना लाइक का सिलसिला रुकता ही नहीं. एक शख्स ने लिखा कि ये बच्चा तो पैदाइशी डांसर है. दूसरे यूजर भी बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement