Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! मलबा उठा रहे थे मजदूर, अचानक चमकी मिट्टी और हाथ लगे सोने के सिक्के

सोने के सिक्के मिलने के बाद बेचारे मजदूर मुसीबत में फंस गए. पढ़ें कैसे किस्मत ने दिया धोखा.

OMG! मलबा उठा रहे थे मजदूर, अचानक चमकी मिट्टी और हाथ लगे सोने के सिक्के
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक पुराने घर को तोड़ रहे मजदूरों को अचानक लाखों रुपये की कीमत के सोने के सिक्के मिले. इतना सारा सोना मिलना किसी खजाने से कम नहीं है. आप भी सोचेंगे की काश हमारे हाथ भी ऐसा ही कोई खजाना लग जाए तो मजा ही आ जाए लेकिन मजदूरों को इस खजाने ने जेल पहुंचा दिया. घर तोड़ रहे इन 8 मजदूरों ने 60 लाख रुपये के सोने के सिक्के मिलने पर घर के मालिक को बिना बताए इन्हें आपस में बांट लिया. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया. 

यह घटना मध्य प्रदेश के धार जिले की है. 21 अगस्त को मजदूरों को घर में एक किलो वजन के 86 सोने के सिक्के मिले. ये सिक्के मजदूरों को मलबा हटाते समय मिले थे. एडिशनल पुलिस सुपरिटेंडेंट देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि इन मजदूरों ने बिना किसी सूचना के इन सिक्कों को आपस में बांट लिया जबकि यह पुरातात्विक महत्व के हो सकते हैं. अगर ये पुरातात्विक सिक्के हुए तो इनकी कीमत 60 लाख से बढ़कर करोड़ों में हो जाएगी. पुलिस ने सिक्कों को जब्त कर मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: रास्ता रोक रही थी बाइक, गुस्साए हाथी ने किया ये हाल

एक मजदूर ने नशे की हालत में बताया कि उसने अपना खर्चा चलाने और फोन खरीदने के लिए एक सिक्के को 56,000 रुपये में बेच दिया. इस घर के मालिक शिवनारायण राठौड़ का परिवार पिछले 100 सालों से वहां रह रहा था इसके बावजूद उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने खेला वॉलीबॉल, लोग बोले - बड़े खिलाड़ी निकले 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement