Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता की मौत के बाद मां ने भी छोड़ा साथ! रुला देगी 10 साल के जसप्रीत की कहानी, Video वायरल

हाल ही में दिल्ली के तिलक नगर में रोल बेचने वाले 10 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. उसकी कहानी जानने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आजकल सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी किसी के साथ हाथापाई का तो कभी अतरंगी डांस वाले वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई देते हैं. कुछ वीडियो आपको हंसाएंगे तो कुछ आपको इमोशनल कर देंगे. हाल ही में ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक 10 साल का बच्चा जिसका नाम जसप्रीत है, अपना और अपनी बहन का पेट भरने के लिए दिल्ली के तिलक नगर में रोल बेच रहा है. 

फूड व्लॉगर सरबजीत सिंह ने उसका वीडियो शेयर किया है. वायरल वीडियो में फूड व्लॉगर जसप्रीत से पूछते हैं कि बेटा क्या खिला रहे हो? जिसपर वह कहता है कि चिकन एग रोल. सरबजीत आगे पूछते हैं कि तुम्हारी उम्र क्या है? इस पर वह कहता है 10 साल, उसके बाद व्लॉगर पूछते हैं कि ये रोल बनाना किससे सीखा? जिस पर बच्चा कहता है कि पापा से. सरबजीत आगे जसप्रीत से पूछते हैं कि पापा दुकान पर नहीं आते हैं? इस पर वह कहता है कि पापा की ब्रेन टीबी से डेथ हो गई है. इसके बाद सरबजीत पूछते हैं कि कब डेथ हुई उनकी? जिसपर बच्चा कहता है कि 14 तारीख को.


इसके बाद सरबजीत पूछते हैं कि मम्मी कहां है? जिस पर जसप्रीत कहता है कि वो पंजाब चली गई, यह बोलकर कि मुझे तुम लोगों के साथ नहीं रहना है. मेरी एक 14 साल की बहन है और मैं ही हमारा घर चलाता हूं. वह आगे कहता है कि मैं काम के साथ पढ़ाई भी करता हूं. अभी मैं अपने चाचा के साथ रहता हूं. 

जसप्रीत की दुखभरी कहानी जानने के बाद सरबजीत खुद उसके साथ कैमरे के सामने आते हैं और कहते हैं कि बेटा तेरी हिम्मत को सलाम है. इस वीडियो से तुझे इतना प्यार मिलेगा जिसे देखकर मजा आ जाएगा. इसके साथ ही वह लोगों से बच्चे की दुकान से रोल खरीदने की अपील करते हैं. 


यह भी पढ़ें: Delhi Metro में मनचले का शिकार हुआ 16 साल का लड़का, ऐसे उड़ेला अपना दर्द, पोस्ट Viral 



@mrsinghfoodhunter नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने जसप्रीत का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने बाद लोगों के ढेर सारे रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि उन वड़ा पाव वालों के बजाय ऐसे लोगों को सपोर्ट करें. कई यूजर्स ने बच्चे का एड्रेस पूछा और कइयों ने कहा कि इसकी दुकान पर जरूर जाएंगे. 

जसप्रीत का वीडियो वायरल होने के बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उसकी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि हिम्मत, तुम्हारा दूसरा नाम है जसप्रीत, लेकिन उसकी शिक्षा प्रभावित नहीं होनी चाहिए. मुझे विश्वास है कि वह दिल्ली के तिलक नगर में रहता है. यदि किसी के पास उसका फोन नंबर है तो कृपया मुझे शेयर करें. महिंद्रा फाउंडेशन की टीम पता लगाएगी कि हम उसकी पढ़ाई में कैसे मदद कर सकते हैं.
 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement