Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में अपराधियों के हौसले बुलंद! भरी सड़क पर महिला से छीना पर्स, सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर

अपराधियों के हौसले कितने बुलंद थे, इसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतने लोगों की मौजूदगी में भी वे इस तरह की हरकत करने से जरा भी नहीं कतराए. उल्टा बड़े ही आराम के साथ अपने काम को अंजाम देकर निकल गए. 

Delhi में अपराधियों के हौसले बुलंद! भरी सड़क पर महि��ला से छीना पर्स, सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर स्नैचिंग का एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है जिसमें बाइक सवार दो अपराधी एक महिला से उसका पर्स छिनकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. यह सब इतनी तेजी से हुआ कि महिला को संभलने का मौका तक नहीं मिला. आरोपी बाइक पर सवार होकर आए, महिला से एक झटके में पर्स छीना और पलक झपकते ही वहां से रफ्फूचक्कर हो गए.

आपको बता दें कि घटना के वक्त महिला ना तो अकेली थी और ना ही किसी सुनसान जगह पर. उनके आगे एक बुजुर्ग व्यक्ति और पीछे एक युवक मौजूद था. इसके अलावा आसपास सड़क पर कई गाड़ियां भी चल रही थी लेकिन अपराधियों के हौसले कितने बुलंद थे, इसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतने लोगों की मौजूदगी में भी वे इस तरह की हरतक करने से जरा भी नहीं कतराए. उल्टा बड़े ही आराम के साथ अपने काम को अंजाम देकर निकल गए. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- लड़ाई के बाद लड़के ने कर दिया Girlfriend के महंगे बैग पर पेशाब, देना पड़ा 91 हजार का मुआवजा!

आप देख सकते हैं कि कैसे एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आते हैं,  एक झटके में महिला के हाथ से पर्स खींचते हैं और चलते बनते हैं. यह सब इतनी जल्दी हुआ कि पीड़ित महिला को संभलने का मौका तक मिला. महिला सीधे बीच सड़क पर जा गिरती हैं. वो तो गनीमत रही कि पीछे से आ रहे कार चालक ने समय रहते ब्रेक लगा दिए नहीं तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. हालांकि, जिस तरह महिला सड़क पर गिरती हुई नजर आ रही हैं, उसे देखकर यह भी साफ कहा जा सकता है कि उन्हें काफी चोट आई होगी.

वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर आक्रोष का माहौल है. लोग सवाल कर रहे हैं कि जब राजधानी में ऐसा हाल है तो देश के नागरिक कहां सुरक्षित हैं? क्या उन्हें घर से निकलना ही बंद कर देना चाहिए?

यह भी पढ़ें- यहां नकली नाखून-आईलैशेज लगाने पर हो रही महिलाओं की गिरफ्तारी, ब्यूटी पार्लर जाने पर पति से वसूला जाता है जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement