Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सावन में पनीर की जगह भेजा Zomato ने मुर्गा, बवाल न बढ़े इसलिए दिया वही बरसों पुराना घिसा पिटा जवाब 

सोशल मीडिया का माहौल गर्म है. कारण बना है सावन और ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर Zomato. दरअसल एक महिला ने ऑनलाइन आर्डर कर वेज खाना मंगवाया था मगर जब महिला को आर्डर मिला तो उसमें नॉन वेज खाना था. मामले पर जोमाटो ने अपनी सफाई दे दी है.

Latest News
सावन में पनीर की जगह भेजा Zomato ने मुर्गा, बवाल न बढ़े इसलिए दिया वही बरसों पुराना घिसा पिटा जवाब 

सावन में अपनी एक हरकत के चलते जोमाटो को फिर शर्मसार होना पड़ा है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सावन चल रहा है. महीना पवित्र है, इसलिए इंसान तमाम चीजों से बचता है. और नहीं चाहता है कि ऐसा कुछ हो जिससे उसका धर्म भ्रष्ट और भावना आहत हो. लेकिन बावजूद इसके जब दौर तकनीक का हो और एक क्लिक पर खाना टेबल पर आ रहा हो तो गलती हो जाती है. ऐसी स्थिति में क्या होता है दिल्ली में घटी एक घटना से समझ सकते हैं. दिल्ली में एक महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने ऑनलाइन वेज मील आर्डर की थी लेकिन जो खाना उनके पास आया वो नॉनवेज था. 

दरअसल हिमांशी नाम की महिला ने X पर एक पोस्ट शेयर की है. अपनी पोस्ट में दिल्ली की रहने वाली हिमांशी बताया कि उन्होंने जोमाटो पर ईटफिट से पालक पनीर, सोया मटर, और मिलेट पुलाव का ऑर्डर किया था. लेकिन पालक पनीर की जगह जोमैटो ने उन्हें चिकन पालक डिलीवर कर दिया.

हिमांशी के अनुसार सावन के महीने में चिकन की डिलीवरी ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है क्योंकि उन्होंने सिर्फ शाकाहारी भोजन का ऑर्डर दिया था. हिमांशी द्वारा इस पोस्ट  को करना भर था पूरे सोशल मीडिया पर बवाल हो गया है. यूजर्स जोमैटो द्वारा की गई इस गड़बड़ी की कड़े शब्दों में निंदा कर रहे हैं.

आखिरकार, जोमैटो और ईटफिट ने हिमांशी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए माफी मांगी. ईटफिट ने असुविधा के लिए माफी मांगते हुए हिमांशी से ऑर्डर की जानकारी साझा करने का अनुरोध किया और भरोसा दिलाया कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. 

घटना पर अपनी सफाई देते जोमैटो ने लिखा है कि, हम समझ सकते हैं कि इस गड़बड़ी से आपको कितनी परेशानी हुई होगी. हम आहार संबंधी प्राथमिकताओं को गंभीरता से लेते हैं और हमारा इरादा कभी भी अनादर करने का नहीं होता. इस मामले की जांच के लिए थोड़ा समय दें. हम जल्द ही नए अपडेट के साथ आपसे संपर्क करेंगे. 

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब जोमाटो की तरफ से इस तरह की गलती हुई है. पूर्व में भी सावन में ऐसे तमाम मामले आए हैं जिनके चलते जोमाटो को शर्मसार होना पड़ा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement