Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

26 रुपये में खाए शाही पनीर-दाल मखनी समेत इतने आइटम! यूजर्स देख हुए हैरान

Viral Restaurant Bill: सोशल मीडिया पर दिल्ली के एक रेस्टोरेंट का बिल वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं.

26 रुपये में खाए शाही पनीर-दाल मखनी समेत इतने आइटम! यूजर्स देख हुए हैरान

वायरल हो रहा रेस्टोरेंट का बिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Restaurant Bill: हममें से ज्यादातर लोगों को रेस्टोरेंट या कैफे में खाना पसंद होता हैं. लेकिन आजकल बहुत से लोगों की मानें तो बाहर खाना महंगा हो गया है. उन्हें लगता है रेस्टोरेंट मालिक खाने के लिए जरूरत से ज्यादा बिल चार्ज करते हैं. रेस्टोरेंट में खाने जाएं तो खाने के आइटम की एक लंबी-चौड़ी लिस्ट सामने आती है. लेकिन क्या आपने कभी करीब चार दशक पहले की कीमत के बारे में सोचा है? एक रेस्टोरेंट ने लगभग 37 साल पहले यानी साल 1985 से एक बिल साझा किया है और जिसने कई इंटरनेट यूजर्स को चौंका दिया है.

मूल रूप से फेसबुक पर 12 अगस्त, 2013 को साझा की गई यह पोस्ट अब फिर से वायरल हो गई है. दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में स्थित लज़ीज़ रेस्टोरेंट और होटल ने 20 दिसंबर, 1985 को एक बिल साझा किया. ग्राहक ने बिल में दिखाए अनुसार शाही पनीर, दाल मखनी, रायता और कुछ चपातियों की एक प्लेट का ऑर्डर दिया था. पहले दो व्यंजनों के लिए आइटम की कीमत 8 रुपये, अन्य दो के लिए 5 रुपये और 6 रुपये थी. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि बिल की कुल राशि 26 रुपये है - जो आज के समय में चिप्स के एक पैकेट की कीमत के बराबर है.

ये भी पढ़ें - इंसानों की तरह बर्तन साफ करता है ये बंदर, यूजर्स बोले- शादीशुदा होगा बेचारा..!

यहां देखें पोस्ट

ये भी पढ़ें - ब्रिटिश फिशरमैन के हाथ लगी दुनिया 30 किलो की गोल्डन फिश, क्या कायम हो पाएगा वर्ल्ड रिकॉर्ड?

पोस्ट साझा किए जाने के बाद से इसे 1,800 से अधिक लाइक और 587 शेयर मिल चुके हैं. इसे देखकर कई यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने कहा, "ओएमजी... तब इतना सस्ता था... हां बेशक उन दिनों पैसों की कीमत कहीं ज्यादा थी...." एक यूजर ने कहा, 'पुराना कलेक्शन रखने के लिए भाई आपको सलाम है." पुराने दिनों को याद करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने कहा, "आहा! वो दिन भी क्या दिन थे. मैं 1968 में अड्यार में 20 लीटर पेट्रोल के लिए 18.60 रुपये देता था."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement