Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लात घूंसों के बाद अब चप्पलें... दिल्ली मेट्रो फिर हुई शर्मसार, Video वायरल

Delhi Metro के कोच के अंदर एक यात्री द्वारा एक व्यक्ति को चप्पल से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. Video सामने आने के बाद प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है और यात्रियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Latest News
लात घूंसों के बाद अब चप्पलें... ��दिल्ली मेट्रो फिर हुई शर्मसार, Video वायरल

दिल्ली मेट्रो में इस बार चप्पलें चली हैं 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आए रोज किसी न किसी मामले के चलते चर्चा में आकर शर्मसार होने वाली दिल्ली मेट्रो फिर सुर्खियों में है. एक यात्री द्वारा कोच के अंदर एक अन्य व्यक्ति को चप्पल से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह फैल रहा है.

वीडियो की शुरुआत दो यात्रियों के बीच तीखी बहस से होती है. बात जैसे ही आगे बढ़ी यात्रियों में से एक ने अपनी चप्पल उठाई और हिंसक तरीके से उससे दूसरे व्यक्ति के चेहरे पर वार किया. स्तब्ध, उस व्यक्ति ने तुरंत जवाबी हमला किया, हालांकि बाद में एक अन्य यात्री स्थिति को शांत करने के लिए आगे आया.

वडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स गहरे आक्रोश में नजर आ रहे हैं. यूजर्स लगातार यही मांग कर रहे हैं कि दिल्ली मेट्रो के अधिकारी इस घटना का संज्ञान लें और  यात्री के उपद्रवी व्यवहार के लिए उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करें.

वहीं वीडियो देखकर लोग ये कहते हुए भी पाए जा रहे हैं कि, 'इस तरह के असभ्य लोगों को मेट्रो के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.'

सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को भी लेकर एकमत हैं कि कोई भी व्यक्ति होश में रहकर शायद ही ऐसी हरकत करे. जैसा चप्पल मारने वाले का  रवैया था यकीनन वो नशे में था. 

लोग यही सवाल कर रहे हैं कि अगर कोई होश में होता तो शायद ही कभी किसी को ऐसे चप्पल निकाल कर पीटने लग जाता? लोगों का मानना है कि मामले का संज्ञान लेकर दिल्ली पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी और आगे से ऐसे लोगों को मेट्रो में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.

बहरहाल दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने अभी तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन इस घटना ने निश्चित रूप से सार्वजनिक परिवहन पर यात्रियों के आचरण और सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement